VIDEO: CSK के इस फैन ने किया ऐसा कमाल का डांस कि चीयर लीडर्स भी हो गईं इंप्रेस, फॉलो किए सेम स्टेप्स

Viral Video: चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फैन अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए जमकर डांस करता दिख रहा है. वहीं चीयर लीडर्स इस फैन के स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मौजूदा सीजन क्रिकेट प्रेमियों के लिए तो खास है ही, सोशल मीडिया पर इसकी धमाल है. रोज मैच के दौरान के कोई न कोई वीडियोज सामने आते रहते हैं और सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फैन अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए जमकर डांस करता दिख रहा है और चीयर लीडर्स इस फैन के स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं, सोशल मीडिया इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है.

यहां देखें पोस्ट

चीयर लीडर्स भी हुईं मोटिवेट

इंस्टाग्राम पर mr_idiot_kizhore नाम के अकाउंट से शेयर हुए एक वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का एक फैन टीम की जर्सी पहनें हाथों में रुमाल लिए कमाल के डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहा है. वीडियो की खास बात ये है कि, सीएसके के इस फैन को डांस करता देख चीयर लीडर्स भी मोटिवेट हो रही हैं और उन स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं और हूबहू उसी की तरह डांस करती दिखाई दे रही हैं.

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

सीएसके के इस फैन के क्रेजी डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफ बटोरी है और इसे जमकर लाइक किया जा रहा है. अब तक वीडियो पर 14 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सावधान, वह भगवान है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'जब सभी चीयरलीडर्स का डांस देख रहे थे, तभी एक शख्स चीयरडीलर्स के लिए डांस की प्रेरणा बन गया.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'इंस्टेंट कोरियोग्राफर.'

यह भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?