दूल्हे 'मियां' ने किया ऐसा हाहाकारी डांस, लोग बोल- बस यही देखना बाकी था

वीडियो में दूल्हे 'मियां' को दिल खोलकर मस्ती से हरियाणवी गाने पर डांस करते देखा जा रहा है, जिन्हें देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हरियाणवी गाने पर दूल्हे 'मियां' ने ऐसी मटकाई कमर, मौज लेने लगे जिगरी दोस्त

अपनी शादी को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कभी ग्रैंड एंट्री से घराती-बारतियों का दिल जीत लेते हैं, तो काफी पानी की तरह पैसा बहाकर डेस्टिनेशन वेडिंग के अपने सपनों को साकार कर लेते हैं. शादी फंक्शन के वायरल वीडियोज में ज्यादातर दूल्हे से ज्यादा दुल्हन की खुशी देखने लायक होती है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में दुल्हन को टक्कर देते यह दूल्हे 'मियां' का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में दूल्हे को दिल खोलकर मस्ती के मूड में नाचते देखा जा रहा है. इस दौरान दूल्हे के दोस्त मौज लेते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दूल्हे ने किया मजेदार फनी डांस

वीडियो की शुरुआत में दूल्हे के आसपास कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं, जो मस्ती के मूड में दिखाई पड़ रहे हैं. आप कुछ सोच-समझे उससे पहले ही दूल्हा मटक-मटककर हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाने लगाता है. इस दौरान वहां मौजूद लड़कों की टोली आवाज निकलते हुए दूल्हे 'मियां' की मौज लेते नजर आती है. वीडियो में दूल्हा दिल खोलकर डांस करता नजर आ रहा है. आपने यूं तो अब तक दुल्हनों को ही ग्रैंड एंट्री लेते हुए दमदार डांस करते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे 'मियां' एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

दिल खोलकर अपनी शादी में डांस करता दूल्हा

इस शानदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर wedding_memories3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आग लगी दी भाई ने.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या बात है भाई क्या डांस है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अरे ये तो दुल्हन को करना था.' चौथे यूजर ने लिखा, 'वाह बेटा.'

Advertisement

ये भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात