देसी जुगाड़ का जबरदस्त कमाल, बाइक को बना दिया डबल डेकर बस, Video देख यूजर्स बोले - एक गलती और खेल खत्म...

सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए लोग आजकल अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं. वीडियो में नजर आ रहे लड़के भी जुगाड़ के नाम पर व्यूज बटोरने के लिए खतरा मोल लेते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

भारतीय लोग जुगाड़ (Jugaad) में बहुत आगे होते हैं. सीमित संसाधनों में भी वह अपना काम निकालना जानते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देसी जुगाड़ के कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. ताजा वायरल वीडियो ऐसे ही कुछ लड़कों का है जिन्होंने जुगाड़ लगाकर एक सिंपल से मोटर साइकिल को किसी डबल डेकर बस की तरह बना दिया है. सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए लोग आजकल अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं. वीडियो में नजर आ रहे लड़के भी जुगाड़ के नाम पर व्यूज बटोरने के लिए खतरा मोल लेते हुए नजर आ रहे हैं.

बाइक को बना दिया डबल डेकर बस

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों बाइक सवार कुछ लड़कों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आमतौर पर बाइक पर दो या तीन लोग ही सवार होते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे इस वीडियो में 6 लोग एक ही मोटर साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. लड़कों ने जुगाड़ से बाइक को डबल डेकर बस जैसा बना दिया है. मेटल स्ट्रक्चर से बाइक पर कुछ ऐसा सेटअप तैयार किया गया है कि तीन लड़के बाइक की सीट पर बैठे हैं तो वहीं, तीन और लड़के उनके ठीक ऊपर किसी डबल डेकर बस की तरह ऊपर बैठे हुए हैं. कुछ लोग लड़कों के जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे खतरनाक बता रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

'एक गलती और गेम ओवर'

एक बाइक पर सवार 6 लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोग जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे गैर-जरूरी और खतरनाक बता रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 2.4 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे 2.6 लाख अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने जुगाड़ से जुड़े खतरे पर कमेंट करते हुए लिखा, "एक गलती और गेम ओवर." दूसरे यूजर ने लिखा, "वाह बेटे ये तो गजब का है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article