सड़क पर फर्राटे मारता दिखा कमाल का ऑटो, देख चकरा गया लोगों का सिर, अंदर मिलेगी पूरी कार वाली फीलिंग

इस तीन पहिया सवारी की शान देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे. इसे चलाने वाले के चेहरे की चमक भी इस ऑटो की तरह ही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ अलग और हटके करने की कोशिश कर रहा है. कोई डांस से तो कोई करतबों का सहारा लेकर अपनी यूनिक स्टाइल को उभारने की कोशिश में जुटा है. ऐसे में पुणे में एक अनोखा ऑटो दिखा तो सभी की नजर ठहर गईं और जल्द ही इसका वीडियो ऑनलाइन वायरल होने लगा. इस तीन पहिया सवारी की शान देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे. इसे चलाने वाले के चेहरे की चमक भी इस ऑटो की तरह ही है.

कमाल का है ये ऑटो

इंस्टाग्राम पर निलेश भाऊ नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में एक चमचमाती सी ऑटो रिक्शा नजर आती है. ऑटो के पीछे वाला हिस्सा ऐसा डिजाइन किया गया है, जैसे कार हो. अंदर रंग बिरंगी और खूबसूरत लाइट्स लगी हुई हैं. सीट भी कार वाली ही लगी है. सबसे खास बात ये है कि इस ऑटो के अंदर एक एक्वेरियम भी है. पैसेंजर्स के बैठने वाली सीट के ठीक सामने एक कांच का एक्वेरियम है, जिसमें खूबसूरत रंग बिरंगी मछलियां तैरती हुई नजर आती हैं. इस खास ऑटो की शान देखकर सोशल मीडिया पर लोग बड़े ही इंप्रेस हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ये है लग्जरी ऑटो

वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 1 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पहली नजर में मुझे लगा ये थाईलैंड है, फिर जोशी वाड़वाले का बोर्ड दिखा.' दूसरे यूजर ने लिखा, ये रिक्शावाला कहा मिलेगा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं लग्जरी ऑटो.'

Advertisement

ये भी देखेंः- कमजोर दिल वाले ना देखें ये VIDEO

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat