कैमरे में कैद हुआ भागता एलियन! पीछे पड़ा था कुत्ता, जान बचाने के लिए डस्टबिन में कूदा और फिर...

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक बार फिर एलियंस के होने का दावा किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कैमरे में कैद हुआ भागता एलियन!

Alien Caught on Camera: एलियन यानी दूसरे ग्रह पर रहने वाले लोग. अब एलियन सच में होते हैं या नहीं, इस बात पर लंबे समय से बहस चल रही है. अक्सर लोग किसी अजीबोगरीब प्राणी को देख एलियन समझ बैठते हैं. वहीं, बहुत से ऐसे लोग भी हैं जिनका कहना है कि एलियंस सिर्फ इंसानी दिमाग की उपज हैं. लोगों का कहना है कि ये एलियंस यूएफओ के जरिये धरती पर आते हैं. वहीं, कुछ का कहना है कि एलियंस इंसानों के रुप में ही धरती पर रहते हैं और इंसानों के बारे में जानकारी इक्ट्ठी करते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे बहुत से वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें दावा किया जाता है कि उसमें कैद चीज एलियन है. लेकिन, इसमें से ज्यादातर वीडियोज को एडिटेड बताकर फेक बता दिया जाता है. कोरोना काल में ऐसे कई अमेरिका के अधिकारी सामने आए, जिन्होंने ये दावा किया, कि अमेरिका के पास एलियंस को लेकर बहुत सी जानकारियां हैं, जो वो दुनिया को बताना नहीं चाहता है. यानी कि एलियन सच में होते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक बार फिर एलियंस के होने का दावा किया जा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस अजीबोगरीब प्राणी जो कि सड़क पर भागता हुआ दिख रहा है. कुत्ता इसके पीछे पड़ा है और उसे दौड़ा रहा है. कुत्ता भी ऐसा अजीब प्राणी देखकर हैरान ही होगा. लेकिन, खुद को बचाने के लिए भागता हुआ ये जीव सड़क के किनारे रखे डस्टबिन में कूद कर छिप जाता है. कुत्ता समझ नहीं पाया की अजीब सा जीव अचानक कहां गायब हो गया. लेकिन जैसे ही कुत्ता आगे की ओर बढ़ा, ये अजीब सी चीज डस्टबिन से छलांग लगाकर बाहर निकली और फिर भागने लगी. लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं. लेकिन हर बार की तरह इस वीडियो को भी संदेह के घेरे में ही डाल दिया गया. वैसे देखने में तो ये जीव काफी अजीबोगरीब है, कोई देखकर समझ नहीं पा रहा है कि आखिर ये प्राणी है क्या. इसलिए अभी भी इसे लेकर संदेह है कि क्या ये सच में कोई एलियन है या फिर कुछ और...
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?
Topics mentioned in this article