2.5 लाख में बिक रहा है लग्जरी ब्रांड का हूफ बूट, देख सोशल मीडिया पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर हूफ बूट्स पर छिड़ी बहस के बीच कई लोग जहां इस प्रोडक्ट को सिरे से खारिज कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग डिजाइन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ब्रिटिश लग्जरी ब्रांड अलेक्जेंडर मैक्वीन ने पिछले सप्ताह मैक्वीन ऑटम विंटर 2024 कलेक्शन को लॉन्च किया था. लॉन्च के कुछ दिन बाद ही लेटेस्ट कलेक्शन में शामिल 'हूफ बूट्स' को लेकर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई. सोशल मीडिया पर हूफ बूट्स पर छिड़ी बहस के बीच जहां कई लोग इस प्रोडक्ट को सिरे से खारिज कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग डिजाइन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ यूजर्स इस प्रोडक्ट और डिजाइन को प्वाइंट लेस बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग बूट्स के यूनिक डिजाइन को आइकॉनिक करार दे रहे हैं. हूफ बूट्स के डिजाइन पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

2.5 लाख है हूफ बूट्स की कीमत (Alexander McQueen hoof boots)

मैक्वीन के जिस प्रोडक्ट पर इंटरनेट दो हिस्सों में बंट चुका है, उसकी कीमत 2.5 लाख के करीब (2,50,158) है. लग्जरी फैशन ब्रांड ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर हूफ बूट्स के प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन में लिखा है, "मार्गरीटा ब्राउन काफ बछड़े के बाल वाले जूते घोड़े की नाल से इंस्पायर्ड गोल डिजाइन के साथ एकमात्र सिल्हूट और चांदी से तैयार नेल स्टड के साथ डिजाइन किया गया है. बूट को बैक जिप क्लोजर के साथ फिनिश किया गया है." एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फैशन ब्रांड ने हूफ बूट्स पहन कर घोड़े पर सवार एक मॉडल की तस्वीर भी शेयर की है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

'यह बेतुका है' (hoof boots price)

लग्जरी फैशन ब्रांड अलेक्जेंडर मैक्वीन के लेटेस्ट कलेक्शन में लॉन्च किए गए हूफ बूट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. करीब 2.5 लाख के हूफ बूट्स को कई यूजर्स बेतुका बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस डिजाइन को आइकॉनिक मान रहे हैं. बता दें अलेक्जेंडर मैक्वीन एक ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रांड है, जो मुख्य रूप से अपने हाउते कॉउचर, प्रीमियम चमड़े के सामान और जूते के कलेक्शन के लिए जाना जाता है. ब्रिटिश डिजाइनर ली अलेक्जेंडर मैक्वीन नें 1992 में इस फेमस फैशन हाउस की स्थापना की थी.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल