बार बार वॉशरूम जा रही थी बीमार महिला, एयरलाइन्स ने फ्लाइट से किया बाहर, भटकने को हुई मजबूर, सोशल मीडिया पर फूटा दर्द

महिला पैसेंजर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर सीरीज ऑफ ट्विट्स पोस्ट कर अपनी आपबीती बताई है. जिसके जवाब में एयरलाइन्स ने उसे सारे डिटेल शेयर करने के लिए कहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किसी भी सफर के लिए लोग फ्लाइट का चुनाव इसलिए करते हैं ताकि उनका सफर आरामदायक हो. इसके साथ ही जल्द पूरा भी हो जाए. आमतौर पर अपने पैसेंजर्स के लिए एयरलाइन्स का रवैया भी सम्मानजनक ही  रहा है. लेकिन एक एयरलाइन्स पर महिला पैसेंजर को बाहर कर देने का आऱोप लग रहा है. महिला पैसेंजर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर सीरीज ऑफ ट्विट्स पोस्ट कर अपनी आपबीती बताई है. जिसके जवाब में एयरलाइन्स ने उसे सारे डिटेल शेयर करने के लिए कहा है. इसके बाद कुछ यूजर्स का गुस्सा एयरलाइन्स पर फूटा तो कुछ का महिला पैसेंजर पर.

अपसेट पेट के साथ कर रही थी सफर

इस महिला का नाम है Joanna Chiu जिसने बहुत सारे ट्वीट कर वेस्ट जेट एयरलाइन्स (WestJet Airlines) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबिक, उसने मेक्सिको से फ्लाइट ली थी. पेट खराब होने की वजह से वो टेकऑफ से पहले ही कई बार वॉशरूम गई. जिस वजह से उसे फ्लाइट से ही बाहर कर दिया गया. महिला जल्दबाजी में अपने पैसे भी छोड़ आई. इसके बाद उसने वेस्ट जेट के कर्मचारियों का वीडियो बनाया. तो, उसे ये धमकी भी मिली कि वीडियो डिलीट नहीं किया तो वो अगले दिन की फ्लाइट भी नहीं चढ़ सकेगी. उसने वेस्ट जेट के दूसरे एम्पॉलई से मदद लेने की कोशिश की. लेकिन उसे जवाब नहीं मिला. जब उसने लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए तब वेस्ट जेट ने उसे मैसेज किया कि पूरी डिटेल के साथ उन्हें डायरेक्ट मैसेज भेजें.

Advertisement

कोई नाराज तो कोई गुस्सा

महिला की ये पोस्ट पढ़ने के बाद अधिकांश ट्विटर यूजर का गुस्सा एयरलाइन्स पर फूट पड़ा. एक यूजर ने लिखा की महिला की हालत देखते हुए एयरलाइस को उसकी मदद करनी चाहिए थी. हालांकि बहुत से यूजर्स ने महिला पर भी गुस्सा उतारा कि उन्हें कम से कम दूसरे पैसेंजर्स के बारे में सोचना चाहिए था. अगर बीमार हैं तो उन्हें सफर नहीं करना चाहिए. बहुत से यूजर्स ने एयरलाइन्स के इस फैसले को सही करार दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?
Topics mentioned in this article