एम्स की डॉक्टर ने टिप-टिप बरसा पानी गाने पर किया गजब डांस, जबरदस्त परफॉर्मेंस देख हैरान रह गए लोग, बोले- कमाल कर दिया

वीडियो मूल रूप से अंशिका सिंह यादव द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था और तेजी से लोकप्रिय हुआ, इसे लगभग 1 मिलियन बार देखा गया, साथ ही कई रीट्वीट और सैकड़ों कमेंट्स भी मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टैलेंटेड और खूबसूरत लड़की दिखाई दे रही है, वीडियो पर दिए गए कैप्शन के मुताबिक ये लड़की मेडिकल कॉलेज एम्स की छात्रा है. यह फुटेज, एम्स के वार्षिक दिवस कार्यक्रम का है, जिसमें लड़की के डांस टैलेंट को दिखाया गया है, जिससे कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वह एक प्रोफेशनल डांसर हो सकती है. वीडियो मूल रूप से अंशिका सिंह यादव द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था और तेजी से लोकप्रिय हुआ, इसे लगभग 1 मिलियन बार देखा गया, साथ ही कई रीट्वीट और सैकड़ों कमेंट्स भी मिले हैं.

वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं, कुछ ने लड़की की प्रतिभा की तारीफ की और कुछ ने तर्क दिया कि एक डॉक्टर के रूप में, उसे ऐसी गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए. मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बावजूद, बहुत से लोगों ने उसके टैलेंट और समर्पण की सराहना की है. 24 सेकंड के वीडियो में लड़की के डांस टैलेंट को दिखाया गया है, जिससे कुछ लोगों को यह विश्वास हो गया है कि अगर वह किसी रियलिटी शो में भाग लेती हैं तो आसानी से जीत सकती हैं.

देखें Video:

एम्स जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में अकादमिक रूप से उत्कृष्टता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, जहां छात्र नियमित रूप से रोजाना 12-14 घंटे पढ़ाई करते हैं. नीट परीक्षा में सर्वोच्च प्रदर्शन करने वालों को ही एम्स में प्रवेश मिलता है, इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह लड़की अपनी पढ़ाई में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. कुल मिलाकर, वीडियो ने लड़की की बहुमुखी क्षमताओं की तारीफ की है और उस प्रतिभा पर प्रकाश डाला है जो एम्स के भीतर पाई जा सकती है.

Advertisement

कुछ यूजर्स इस डांस का मजा ले रहे हैं, वहीं एक एक्स यूजर लिख रहा है, 'कहां है ये डॉक्टर, एडमिट कर लो.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'मैं उसके बारे में सोच रहा हूं; वह एक अच्छी डॉक्टर बनेगी. या एक अच्छी डांसर? वैसे डांस बेहद अच्छा है और मैं एम्स में एडमिट हो जाऊंगी. डॉक्टर के इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Mohan Cabinet की बैठक आज, New transfer policy को मिल सकती है मंजूरी, तबादलों पर से हट सकती है रोक?
Topics mentioned in this article