दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तक, बुजुर्ग महिलाओं के रूप में ऐसी दिखेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस, AI आर्टिस्ट ने शेयर की तस्वीरें

साहिद नाम के एक कलाकार ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood actresses) के बुजुर्ग महिलाओं के रूप में तस्वीरें शेयर की हैं. और ये तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दीपिका पादुकोण से प्रियंका चोपड़ा तक, बुजुर्ग महिलाओं के रूप में ऐसी दिखेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) (Artificial Intelligence) ने दुनिया में एक अलग ही तूफान ला दिया है. या तो लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं या एआई-बेस्ड टूल्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. मिडजर्नी से लेकर चैटजीपीटी तक, दुनिया एआई की दीवानी है. लगभग हर दिन, हम एआई के परिणाम देख रहे हैं जो दुनिया भर के कलाकारों द्वारा शेयर किए जा रहे हैं.

चाहे क्रिकेटरों को बुजुर्ग पुरुषों के रूप में कल्पना करना हो या अरबपतियों को गरीब लोगों के रूप में, हमने यह सब देखा है. अब, साहिद नाम के एक कलाकार ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood actresses) के बुजुर्ग महिलाओं के रूप में तस्वीरें शेयर की हैं. और ये तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी.

Advertisement

AI-जेनरेटे़ड छवियों में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, कृति सैनन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसे सुपरस्टार शामिल थे. कलाकार ने कहा कि मिडजर्नी का उपयोग करके ये तस्वीरें बनाईं गईं हैं.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एआई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को खूबसूरती से समय बीतने के साथ, ज्ञान और सुंदरता को विकीर्ण करते हुए देखता है."

देखें Photos:

इन तस्वीरों ने ऑनलाइन खूब सुर्खियां बटोरी और सोशल मीडिया यूजर्स ने नतीजों को 'अवास्तविक' बताया. एक यूजर ने लिखा, "भौतिक सौंदर्य अस्थायी है. लेकिन आंतरिक सार स्थायी है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह अवास्तविक लग रहा है."

Advertisement

पीएम के 'मन की बात' से प्रेरित होकर यूपी के शख्स ने जुटाए 1,100 रेडियो सेट

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India