क्रिसमस के दिन सरदार जी की इस तस्वीर को देखने के बाद आनंद महिंद्रा बोले- खुशियों पर सबका अधिकार है!

इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपको भी क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक सरदार जी सांता क्लॉज की ड्रेस पहने कई बच्चों रिक्शा पर कीं ले जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीर के जरिए आनंद महिंद्रा लिखते हैं- इस तस्वीर को खींचने वाले के बारे में जानकारी नहीं है, मगर इस तस्वीर देखने के बाद इतना कह सकता हूं कि क्रिसमस के दिन आप सभी को शुभकामनाएं. आपके परिवार मंगलमय रहें.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपको भी क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ईश्वर सबको शांति प्रदान करें. क्रिसमस का त्योहार सभी के लिए मंगलमय रहे.

Advertisement

देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने पोस्ट के जरिए लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम करते हैं. अपने पोस्ट के जरिए लोगों को कुछ न कुछ नई जानकारियां देते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग हैरान हो रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News