तलाक के 5 साल बाद उसी लड़की से दोबारा की शादी, इंटरनेट पर वायरल हो रही ये लव स्टोरी, इमोशनल कर देगी कहानी

विनय ने अपने फेसबुक पर इस खूबसूरत कहानी को शेयर किया. पत्नी से तलाक होने के पांच साल बाद फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक साथ आ गए और दोबारा शादी भी कर ली.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शादी, तलाक और फिर उसी से दोबारा शादी, विनय जायसवाल की अनोखी कहानी

कहते हैं कि कई बार प्यार पर गलतफहमियों की चादर चढ़ जाती है लेकिन जैसे ही वह उतरती है वह प्रेम सूरज की तरह चमक उठता है. एक ऐसी ही कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ये कहानी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले विनय जायसवाल और उनकी पत्नी की है. विनय ने अपने फेसबुक पर इस खूबसूरत कहानी को शेयर किया. पत्नी से तलाक होने के पांच साल बाद फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक साथ आ गए और दोबारा शादी भी कर ली.

विनय जायसवाल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 11 साल  बाद फिर से एक होने का निश्चय किया और परिवारजनों की मौजूदगी में एक पारिवारिक आयोजन के दौरान विधिवत शादी और विवाह रजिस्ट्रेशन के साथ तलाक की डिक्री को शून्य कर दिया. हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं.

ऐसे बदला दिल

विनय ने अपने पोस्ट में आगे बताया उनकी शादी दिसंबर 2012 में हुई थी. लेकिन कुछ अनबन की वजह से 2018 में उनका तलाक हो गया. दोनों की राहें अलग हो गईं. लेकिन इस बीच विनय को हार्ट अटैक आ गया और इसकी जानकारी उनकी पूर्व पत्नी को हुई, तो उनसे रहा नहीं गया. वह विनय का ख्याल रखने चली आई. विनय ने अपनी पोस्ट में लिखा, उनकी ओपन हार्ट सर्जरी के बाद सीसीयू से लेकर घर तक पूरी रिकवरी के दौरान उन्होंने साथ निभाया. हार्ट अटैक ने दोनों के दिलों बीच जमी दूरियों की बर्फ को पिघलाने का काम किया और दोनों फिर से एक हो गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत
Topics mentioned in this article