आख़िर ये कौन सा जानवर है, कभी देखा इसे? वीडियो देखकर ही पता चलेगा इसकी सच्चाई

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी हमलोगों को मूर्ख बना रही है. इस वीडियो में वो स्टंट करते हुए नज़र आ रही है. शुरु में देखने से पता चलता है कि बिल्ली मौसी कोई और जानवर है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. ये वीडियो कई बार हमें चौंकाते हैं तो कई बार हमें हंसाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वीडियो देखने के बाद हम पूरी तरह से बावुक हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को परेशान कर रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अजीब जानवर मौजूद है. हालांकि, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इस जानवर को हम सभी जानते हैं, ये हमारे घर में आती रहती है. प्यार से हम इसे मौसी कहते हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी हमलोगों को मूर्ख बना रही है. इस वीडियो में वो स्टंट करते हुए नज़र आ रही है. शुरु में देखने से पता चलता है कि बिल्ली मौसी कोई और जानवर है. ऐसा लग रहा था कि कोई एलियन है, मगर बाद में ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वो तो बदमाशी कर रही थी. खैर सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर buitengebieden नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 28 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बड़ी अजीब बिल्ली है. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इससे बदमाश बिल्ली नहीं देखा है.

Advertisement

पीएम मोदी ने की सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की सवारी, फ्लाइट जैसा अनुभव देती है ट्रेन

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल