अफ्रीकी बच्चों ने किया स्टंट से भरा ऐसा धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ बच्चे जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इस बीच उनके द्वारा किए गए स्टंट को देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
स्टंट के साथ जबरदस्त डांस करते बच्चे.

कभी रस्सी कूदना लड़कियों के पसंदीदा खेल में शामिल था. इस खेल में दो लड़कियां रस्सी को घुमाती थी और दूसरी लड़कियां घूमती हुई रस्सी को कूद कर पार करती थीं, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि रस्सी की जगह किसी बच्चे को घुमाया जा सकता है. इस तरह के एक खतरनाक स्टंट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स को हैरान कर रहा है. इस खतरनाक स्टंट को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

बच्चों ने दिखा करतब

Viral Bhayani के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर यह वीडियो मूल रूप से nation infinity Africa की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में कुछ अफ्रीकी बच्चे नजर आ रहे हैं. वीडियो का कैप्शन है, 'अभी-अभी मैंने ये क्या देखा.' वीडियो में दो लड़के एक छोटे लड़के का पैर और हाथ पकड़कर उसे रस्सी के खेल की तर्ज पर गोल-गोल घुमा रहे है और दूसरे बच्चे उसे कूद कर पार कर रहे हैं. यही नहीं घूमाने के खेल के बाद उस बच्चे को तेजी से ऊपर की ओर उछाल दिया जाता है, तो और वह कुछ दूर जाकर अपने पैरों के बल जमीन पर खड़ा हो जाता है. इसके बाद सभी बच्चे एक धुन पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अब तक इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने इसे खतरनाक बताया है. एक यूजर ने कहा, 'उस बच्चे को देखों, मुझे ये पसंद नहीं आया. ये बहुत खतरनाक है.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'वे उसे क्ले की तरह घुमा रहे हैं. क्या उसके शरीर में हड्डियां नहीं हैं.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ऐसा भी कोई करता है भला, खतरनाक हो सकता है.'

Advertisement

ये भी देखें- अनुष्का, शिल्पा और अनन्या एयरपोर्ट पर खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident