अफ्रीकी बच्चों के एनर्जेटिक डांस ने लोगों को बनाया दीवाना, दुनियाभर में हो रही तारीफ, Video देख आप भी करने लगेंगे डांस

युगांडा के मसाका के रहने वाले, बच्चों ने अपने प्रदर्शन के माध्यम से कई चुनौतियों को पूरा किया है, जो पारंपरिक अफ्रीकी डांस और समकालीन धुनों का मिश्रण है जो सभी उम्र के लोगों पंसद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अफ्रीकी बच्चों के एनर्जेटिक डांस ने लोगों को बनाया दीवाना

युगांडा के बच्चों का एक समूह अपने डांस ग्रुप 'मसाका किड्स अफ़्रीकाना' (Masaka Kids Afrikana) के साथ सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा है, जिनका परफॉर्मेंस कोरियोग्राफी से भी कहीं बढ़कर है. इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक रूप से 8 मिलियन फॉलोअर्स और यूट्यूब पर प्रभावशाली 3.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ, मसाका किड्स अफ़्रीकाना ऑनलाइन मनोरंजन परिदृश्य में एक पॉप्युलर डांस ग्रुप बन गया है.

उनकी डांस एनर्जी, अद्भुत टैलेंट और प्रत्येक डांस रूटीन में उनके द्वारा बिखेरी जाने वाली अत्यधिक खुशी ने बच्चों की लोकप्रियता को बढ़ा दिया है. युगांडा के मसाका के रहने वाले, बच्चों ने अपने प्रदर्शन के माध्यम से कई चुनौतियों को पूरा किया है, जो पारंपरिक अफ्रीकी डांस और समकालीन धुनों का मिश्रण है जो सभी उम्र के लोगों पंसद आ रहा है.

देखें Video:

फेसबुक पर 3.1 मिलियन व्यूज के साथ, यह वीडियो एनर्जेटिक डांस रूटीन का खजाना है जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और उनकी कला के प्रति अटूट जुनून को प्रदर्शित करता है. फ़ेसबुक पर यूजर्स ने मसाका किड्स अफ़्रीकाना के लिए अपनी तारीफ ज़ाहिर की है, जहां एक ने लिखा, “इतने प्यारे बच्चे. मैं आप लोगों को प्यार करता हूँ." दूसरे ने कहा, "मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं." और तीसरे ने कहा, "असली चमकते सितारे."

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir