छोटे बच्चे के साथ खेलता दिखा नन्हा हिरण, दोनों की क्यूटनेस देखकर आप भी हार बैठेंगे दिल

इस दिल छू लेने वाले वीडियो में एक छोटा सा बच्चा नन्हे हिरण के साथ खेलता नजर आ रहा है. महज 14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins

कहते हैं इंसान ही नहीं जानवर भी प्यार की भाषा समझते हैं. अक्सर इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें इंसान और जानवर एक-दूजे पर जी भर कर प्यार लुटाते नजर आते हैं. ये वीडियो कभी दिल जीत लेते हैं, तो कभी इमोशनल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल छू रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा (Small Child) नन्हे हिरण (Baby Deer) के साथ खेलता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, नन्हा हिरण भी उसे अपने जिगरी दोस्त (Best Friends) की तरह उस पर प्यार लुटाता नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों की क्यूटनेस लोगों का मन मोह रही है. यही वजह है कि, इस वीडियो को लोग बार-बार लूप में देखना पसंद कर रहे हैं.

बच्चे के साथ खेलता नन्हा हिरण (Toddler Plays With Baby Deer)

इंटरनेट पर रोजाना जानवरों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपना दीवाना बना लेते हैं. ऐसा ही एक प्यारा सा वीडियो (Viral Video) खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. एक छोटे से बच्चे (Children) और नन्हे हिरण (Animals) के इस मनमोहक वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें दोनों की क्यूटनेस देखते ही बन रही है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं यूजर्स (Heart Touching Video)

वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दो बच्चे.' महज 14 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक घर के अंदर एक छोटा सा बच्चा एक बॉक्स को पकड़े खड़ा हुआ है, जिसमें से निकला नन्हा सा हिरण खड़े होकर बच्चे पर प्यार लुटाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं पालतू जानवर के रूप में हिरण का बच्चा कैसे पा सकता हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खुशियों के दो बंडल, आश्चर्यजनक रूप से अनमोल.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में