बच्चियों ने एक दूसरे को दिया गजब का कंपटीशन, डांस देख लोग बोले- वाह मचा दिया बवाल

इस जबरदस्त वीडियो में दो छोटी बच्चियां एक-दूसरे को डांस में टक्कर देती नजर आ रही है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
डीजे फ्लोर पर एक-दूजे को टक्कर देती इन छोटी बच्चियों ने डांस से मचा दिया बवाल

रील के इस जमाने में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी लोगों में एक अलग ही तरह का टैलेंट आए दिन देखने को मिलता रहता है. कभी कोई अपने हुनर से लोगों को दीवाना बना लेता है, तो कभी अपने जबरदस्त अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखते ही बन रहा है, जिसमें दो छोटी बच्चियां एक-दूसरे को डांस में टक्कर देती नजर आ रही हैं. डीजे फ्लोर पर हो रहे इस घमासान मुकाबले को देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स उनकी अदाओं का मुरीद हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

बच्चियों का डांस देख आप भी कहेंगे- वाह

इस कमाल के वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, डीजे फ्लोर पर कई लोग मौजूद है, लेकिन उन सब के बीच दो छोटी बच्चियां अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल लूट रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह किसी पार्टी फंक्शन का है, जिसमें बच्चियां एक-दूजे को डांस में दमदार टक्कर देती नजर आ रही है. इस वीडियो को यकीनन आप भी बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाएंगे.

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है बच्चों का यह डांस वीडियो

तेजी से वायरल होते इस शानदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 5 दिन पहले वायरल हुए इस डांस वीडियो अब तक 5 लाख 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.  
 

ये भी देखें- Alia Bhatt, Shilpa Shetty और Malaika Arora ने मुंबई से बाहर के लिए ली फ्लाइट

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत