Dance के मामले में नोरा फतेही को भी पीछे छोड़ रहा है ये नन्हा मास्टर, देखें यह जबरदस्त Video

Trending Dance Video: हाल ही में तहलका मचा रहे इस डांस वीडियो में बच्चे की कातिलाना अदा और बेहतरीन डांस को देखकर यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बंदूक की गोली की तरह बच्चे ने मटकाई कमर, Dance ने मचाया बवाल

Adorable Little Boy Dance: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे से बच्चे का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है, जिसमें बच्चा बिजली की रफ्तार से जबरदस्त डांस कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बच्चे की डांस स्टाइल देखकर यकीनन आप भी उसके कायल हो जाएंगे. सोशल मीडिया यूजर्स बार-बार लूप में इस वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं. वीडियो में बच्चे की कातिलाना अदा और बेहतरीन डांस से नजरें हटाना मुश्किल है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक बच्चा जोरदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए यूजर्स की खूब वाहवाही लूट रहा है. वीडियो में लाल रंग का स्वेटर और क्रीम कलर के पेंट में दिख रहा बच्चा गोली की रफ्तार से डांस मूव्स दिखा रहा है. इस दौरान एक शख्स बच्चे के डांस से इतना प्रभावित हो उठता है कि, उसके आगे पीछे होते हुए उसका वीडियो अपने फोन के कैमरे में कैद करने लगता है. वीडियो में आगे बच्चे के साथ दो और बच्चे उसकी ताल से ताल मिलाते नजर आते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को चार दिन पहले ही शेयर किया गया है, जो यूजर्स का दिल जीत रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द