फुटबॉल खेलते खिलाड़ी पर अचानक से आ गिरी आकाशीय बिजली, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Indonesia Football Match Video: बताया जा रहा है कि, कुछ लोग मजे से ग्राउंड में फुटबॉल खेल रहे थे, लेकिन तभी एक खिलाड़ी पर अचानक से आकाशीय बिजली गिर गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Lightning Hit Player During Match: कई बार जाने-अनजाने कुछ ऐसे हादसे कैमरे में कैद हो जाते हैं, जिसकी आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैच के दौरान फुटबॉल खेल रहे एक खिलाड़ी पर अचानक से आकाशीय बिजली गिर जाती है, इसके बाद जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

खिलाड़ी पर गिरी आकाशीय बिजली (Footballer struck by lightning)

मामला इंडोनेशिया (Indonesia) का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, कुछ लोग मजे से ग्राउंड में फुटबॉल खेल रहे थे, लेकिन तभी एक खिलाड़ी पर अचानक से आकाशीय बिजली गिर गई, जिसके बाद खिलाड़ी (football player) को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत (Indonesian Footballer Killed By Lightning) घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले 35 साल के इस फुटबॉल प्लेयर (Footballer struck by lightning) का नाम सेप्टेन रहार्जा बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बताया जा रहा है कि, बीते शनिवार कुछ दोस्त मिलकर ग्राउंड में फुटबॉल खेल रहे थे. इस दौरान सेप्टेन रहार्जा जहां खड़े थे, वहां अचानक आकाशीय बिजली गिरी और वह जमीन पर गिर पड़े. इंडोनेशिया की एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, बिजली गिरने के बाद फुटबॉलर सांस ले रहा था, लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक थी, लेकिन कुछ समय बाद ही अस्पताल में डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

वीडियो देख हक्के बक्के रह गए यूजर्स (Admi Par Bijli Girne Ka Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @KobbeMainoo नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. महज 20 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए. वीडियो (shocking viral video) के कैप्शन में लिखा है, 'इंडोनेशिया में एक मैच के दौरान बिजली गिरने से फुटबॉलर की मौत हो गई.' वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ.एक यूजर ने लिखा, 'वाकई में ऐसा हुआ है. निश्चित नहीं कि यह केवल एक ही व्यक्ति के साथ ऐसा कैसे हो सकता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर ग्राउंड में बिजली की चेतावनी वाला सिस्टम होता तो कुछ मिनट पहले हादसे को टाला जा सकता था.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?