एक्ट्रेस पायल मलिक की नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप' बहुत ही जल्द आने वाली है, फैंस कर रहे हैं इंतज़ार

इंटरनेट के इस युग में पायल मालिक को कौन नहीं जानता है भला? अपनी मेहनत और लगन से अलग पहचान बनाने वाली पायल मलिक वर्तमान समय के यूथ सेंसेशन हैं. जानकारी के लिए बता दूं कि वह अब एक नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप' में नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंटरनेट के इस युग में पायल मालिक को कौन नहीं जानता है भला? अपनी मेहनत और लगन से अलग पहचान बनाने वाली पायल मलिक वर्तमान समय के यूथ सेंसेशन हैं. जानकारी के लिए बता दूं कि वह अब एक नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप' में नजर आएंगी. भारत के प्रसिद्द ओटीटी प्लेटफॉर्म में से किसी एक पर लॉन्च होने वाली वेब सीरीज पायल की पहली वेब सीरीज होगी. वह भविष्य में और अधिक वेब सीरीज में भूमिका निभाने की उम्मीद करती है. पायल इससे पहले सोशल मीडिया के ज़रिए देश के युवाओं के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं.

पायल का ये वायरल वीडियो देखिए

साधारण परिवार से आने के बावजूद पायल ने एक अलग मुकाम हासिल किया है, पायल के बारे में सबसे दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी. शुरुआत में, उनके बहुत कम फॉलोवर्स थे, मगर धीरे-धीरे कंटेंट पर काम करने से उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने लगी. अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर पायल ने कहा कि  "लाखों लोगों की उम्मीदें मुझ पर टिकी हैं, मैं उन्हें निराश करना पसंद नहीं करूंगी."

फैमिली फिटनेस से पायल को मिली लोकप्रियता

पायल मलिक अपनी फैमिली के साथ मिलकर वीडियो बनाते हैं. उनके वीडियोज़ में उनके पति अरमान मलिक और बेटे चिरायु मलिक भी मौजूद होते हैं. अपने वीडियोज़ के जरिए देश की जनता को जागरुक करते हैं. लोग इस फैमिली को बेहद पसंद भी करते हैं.

वीडियो के बारे में पायल बताती हैं कि वीडियो बनाना बहुत ही मुश्किल काम होता है. कंटेंट के चयन से लेकर शुटिंग फिर एडिटिंग और सोशल मीडिया पर पोस्टिंग. इतने प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद करीब 10-15 घंटे लग जाते हैं. ये एक चुनौती भरा काम है. मेरी कोशिश है कि जनता हमारे वीडियोज़ से काफी कुछ सीखे.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article