गुफा को खाली समझ घुस गया शख्स, अंदर बैठा मिल गया जंगली भालू

Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग ठंड से बचने के लिए एक जगह ढूंढ रहे होते हैं, लेकिन तभी उन्हें एक गुफा दिखती है, जिसमें घुसते ही उनकी हालत खराब हो जाती है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब और मजेदार रिएक्शन देते हुए खूब मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Shocking Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां रोजाना कई ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होती है. वहीं कुछ वीडियोज तो ऐसे भी सामने आते हैं, जिन्हें देखकर डर के मारे रूह तक कांप जाती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ लोग ठंड से बचने के लिए एक जगह ढूंढ रहे होते हैं, लेकिन तभी उन्हें एक गुफा दिखती है, जिसमें घुसते ही उनकी हालत खराब हो जाती है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, चारो तरफ बर्फ ही बर्फ पड़ी हुई है. इस दौरान कुछ शख्स ठंड से बचने के लिए एक जगह ढूंढ रहे होते हैं. इसी दौरान उनकी नजर एक गुफा पर पड़ती है, जिसमें घुसते ही उनकी हालत पतली हो जाती है. दरअसल, गुफा में उनके घुसने से पहले ही एक काला जंगली भालू आराम फरमा रहा होता है. भालू को देख शख्स की हालत खराब हो जाती है और अपने दोस्तों को लेकर वहां से दूर चला जाता है. वीडियो में शख्स की डर से भरी आवाज को सुना जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो viralhog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. एक दिन में ही इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब और मजेदार रिएक्शन देते हुए खूब मौज ले रहे हैं.

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video