दिल्ली नगर निगम में 'आप' की हुई जीत, लगान फिल्म का वीडियो शेयर कर कहा- हम जीत गए

पार्टी अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर सभी का मनोबल बढ़ा रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के गाने पर आप कार्यकर्ता डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के लिए मतगणना पूरी हो गई है. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत हासिल कर लिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) के 134 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज कर ली है. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने 104 सीटें जीती हैं. कांग्रेस ने भी नौ सीटों पर जीत हासिल कर ली है. वहीं, तीन सीट पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया है. दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश एक दम आसमान छू रहा है. सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. अभी हाल ही में आप के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लगान फिल्म का एक दृश्य शेयर किया गया है. इसमें एक्ट कहते हुए नज़र आ रहा है- हम जीत गए.

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि कैसे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद है. पार्टी अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर सभी का मनोबल बढ़ा रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के गाने पर आप कार्यकर्ता डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया हो या सड़क, आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर जश्न मनाते हुए वीडियो भी देखे जा सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?