चट देनी मार देली खींच के तमाचा.... मनोज तिवारी के गाने पर झूमकर नाचे आप कार्यकर्ता, ऐसे मना रहे जीत का जश्न

चुनाव में बढ़त के बाद आप यूपी कार्यालय पर जश्न में डूबे कार्यकर्ता, भाजपा नेता मनोज तिवारी के गाने चट देनी मार देली खींच के तमाचा.... पर झूमकर डांस करते दिखे आप कार्यकर्ता.

Advertisement
Read Time: 23 mins
चट देनी मार देली खींच के तमाचा.... मनोज तिवारी के गाने पर झूमकर नाचे आप कार्यकर्ता

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम पर भाजपा (BJP) का शासन था, जिसे आम आदमी पार्टी ने छीन लिया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने अब तक 133 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. दूसरे नंबर पर भाजपा है, जिसने अभी तक 101 सीटें जीती हैं. वहीं कांग्रेस की बात करें तो वह केवल 6 ही सीटें जीत पाई है. तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. चुनाव में बढ़त के बाद आप यूपी कार्यालय पर जश्न में डूबे कार्यकर्ता, भाजपा नेता मनोज तिवारी के गाने चट देनी मार देली खींच के तमाचा.... पर झूमकर डांस करते दिखे आप कार्यकर्ता.

दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, कि दिल्ली में लोगों ने बहुत समर्थन दिया है. चौथी बार भाजपा को चुन रहे हैं. रुझान अभी उतने पक्ष में नहीं हैं, जितने नतीजे हैं. अभी हार कैसे मानेंगे. आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में कुल 250 सीटों में से 180 से अधिक सीटें जीतने का भरोसा जताया है.

Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पहले दिल्ली से कांग्रेस की 15 साल की सत्ता को उखाड़ा था, अब एमसीडी से भाजपा की 15 साल की सत्ता को उखाड़ दिया. इसका मतलब है कि लोग नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करते हैं. लोग बिजली, सफाई, इंफ्रास्ट्रक्चर को वोट देते हैं. 

Advertisement

Advertisement

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, हमने आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया, उसे जनता ने समझा. हम नगर निगम में चौथी बार मेयर बनाएंगे. जिस तरह के रुझान हैं, नगर निगम चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत पाएगी.

Advertisement

AAP' के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "रुझान बदलेगा और हम 180 से अधिक सीटों पर विजयी होंगे. हमने अपने कार्यालय को सजा लिया है और जैसे ही रुझान बदलेंगे, हम जश्न मनाएंगे. भाजपा चुनाव प्रचार के दौरान एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल में कोई भी उपलब्धि नहीं गिना पाई है."
 

दिल्ली में परिवर्तन की शुरुआत हो चुकी है

बधाई

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar