समुद्र की गहराई से मिली एक 'दैत्य मछली', आंखें इतनी बड़ी कि लोग कह रहे हैं कि ये 'एलियन' है!

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विचित्र मछली एक जहाज पर मौजूद है. इस मछली की आंखें बहुत ही बड़ी है. इस मछली का रंग भी काफी अलग है. ये देखने में डरावना लग रही है. इस मछली को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय दी है. कोई एलियन बता रहे हैं...

Advertisement
Read Time: 14 mins

Viral Video: समुद्र अपने अंदर कई राज़ छिपाकर बैठा है. पृथ्वी पर तो हम बहुत सारी चीज़ों के बारे में जानते हैं, मगर समुद्र की गहराइयों को अभी भी समझना मुश्किल है. कहा जाता है कि समुद्र के अंदर आज भी ऐसे जीव निवास करते हैं, जिनके बारे में हम कभी नहीं जान पाए हैं. कई बार सोशल मीडिया पर कुछ जीव दिख जाते हैं. अभी हाल ही में एक मछली का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दैत्यनुमा मछली मौजूद है. इस मछली की आंखें बहुत ही बड़ी हैं. ऐसा लग रहा है कि ये इस धरती की है ही नहीं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विचित्र मछली एक जहाज पर मौजूद है. इस मछली की आंखें बहुत ही बड़ी है. इस मछली का रंग भी काफी अलग है. ये देखने में डरावना लग रही है. इस मछली को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय दी है. कोई एलियन बता रहे हैं, तो कोई परमाणु परीक्षण के कारण हुई स्थिति के बारे में बता रहे हैं. खैर, इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच में ज़रूर पड़ गए हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. rfedortsov_official_account नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस मछली का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं. साथ ही साथ इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो डरावना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी