तीन बिल्लियों के बीच फंसी थी नन्ही चिड़िया, जान बचाने के लिए किया ऐसा काम, जो चौका देगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिड़िया तीन बिल्लियों के बीच में फंसी हुई है. चिड़िया एक दम मूर्ति बनी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तीनों बिल्लियां बारी-बारी से चिड़िया को चेक कर रही हैं. उन्हें लग रहा है कि चिड़िया की स्टैच्यू है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिड़िया तीन बिल्लियों के बीच फंसी हुई थी. ऐसे में दिमाग से काम लेते हुए चिड़िया रानी ने कुछ ऐसा किया जो बेहद चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. दरअसल, चिड़िया को पता था कि वो बच नहीं सकती है ऐसे में उसने बहुत ही धैर्य से काम लिया है. लोगों के लिए ये वीडियो एक सबक के तौर पर भी है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिड़िया तीन बिल्लियों के बीच में फंसी हुई है. चिड़िया एक दम मूर्ति बनी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तीनों बिल्लियां बारी-बारी से चिड़िया को चेक कर रही हैं. उन्हें लग रहा है कि चिड़िया की स्टैच्यू है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को gunsnrosesgirl3 नाम के यूज़र हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जानेे तक इस वीडियो को 65 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- चतुर चिड़िया. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार, दिमाग से काम लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India