लड़की ने कुछ इस तरह बनाई इंस्टेंट कॉफी, वायरल वीडियो देख लोगों ने ली मौज

इन दिनों इंस्टाग्राम पर अनोखे अंदाज में कॉफी बनाती एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की गाय का दूध निकाल कर कॉफी बनाती नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
गाय के थन से दूध निकाल कर बना ली कॉफी, हैरत में पड़े लोग

भारत के अधिकांश घरों में सुबह की शुरुआत एक कप चाय के साथ होती है. हालांकि, धीरे-धीरे चाय की जगह कॉफी अपनी पैठ बना रही है. कैफे लाटे, कैफे मोचा, एस्प्रेसो, डबल एस्प्रेसो, कैपेचीनो और कोल्ड ब्रू कॉफी आमतौर पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली है. कुछ लोगों को स्ट्रॉन्ग कॉफी पसंद आती है, तो कुछ लोग लाइट कॉफी पीना पसंद करते हैं. यूनिक कॉफी रेसिपीज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जैसे कोविड के समय में डैलगोना (डालगोना) कॉफी ने खूब धूम मचाई थी. इन दिनों इंस्टाग्राम पर अनोखे अंदाज में कॉफी बनाती एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की गाय का दूध निकाल कर कॉफी बना रही है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

सीधा कॉफी मग में निकाला गाय का दूध

वायरल वीडियो में एक खूबसूरत लड़की अनोखे अंदाज में कॉफी बनाती दिखाई दे रही है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. एना पाउला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में एक लड़की सबसे पहले एक कॉफी मग में हॉट ब्लैक कॉफी डालती है. इस दौरान वह एक गाय के पास बैठी नजर आ रही है. मग में हॉट कॉफी डालने के बाद लड़की गाय का दूध सीधा कॉफी मग में निकालती है. ऊपर तक झाग के साथ कॉफी मग दूध से भर जाता है. इसके बाद तैयार कॉफी को वह पीना शुरू कर देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब वायरल हो रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंस्टाग्राम पर छाया वीडियो

गाय का दूध निकाल कर सीधा कॉफी मग में डाल कर कॉफी बना रही लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब व्यूज और लाइक्स बटोर रही है. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1 लाख 87 हजार से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है और अन्य 1 लाख 74 हजार यूजर्स के साथ इसे शेयर किया गया है. यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो पर मौज लेते हुए एक यूजर ने लिखा, "अगली बार गाय को कॉफी बीन्स खिला कर दूध निकालना." दूसरे यूजर ने लिखा, "दूध को पहले उबालना चाहिए, यह खतरनाक हो सकता है."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत