दवाइयों के बीच में छिपा है एक प्यारा 'पांडा', 1 मिनट 13 सेकंड से पहले खोज कर बन जाइए तेज़

तस्वीर में आपको कई दवाइयां दिख रही होंगी. इन दवाइयों के बीच में ही पांडा छिपा हुआ है. इस पांडा को खोजने के लिए नज़रों को थोड़ा तेज़ करना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर लोगों को यह एक चैलेंज लग रहा है. इस चैलेंज को पूरा करने का समय 1 मिनट 13 सेकंड है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भ्रम पैदा करती हैं. ऐसी तस्वीरों को ऑप्टिकल इल्यूज़न कहते हैं. इन तस्वीरों में हमें जो दिखता है वो होता नहीं है और जो होता है, वो हमें दिखता ही नहीं है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को एक चैलेंज के तौर पर देखा जा रहा है. इस तस्वीर में एक पांडा छिपा हुआ है. चारों तरफ दवाइयां ही (Where is Panda?) दवाइयां हैं. अगर आपकी नज़रें हैं तेज तो दवाइयों के बीच छिपे पांडा को खोजकर बुद्धिमान बन जाइए.

तस्वीर में आपको कई दवाइयां दिख रही होंगी. इन दवाइयों के बीच में ही पांडा छिपा हुआ है. इस पांडा को खोजने के लिए नज़रों को थोड़ा तेज़ करना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर लोगों को यह एक चैलेंज लग रहा है. इस चैलेंज को पूरा करने का समय 1 मिनट 13 सेकंड है. अगर आपको लगता है कि 1 मिनट 13 सेकंड के अंदर में पांडा को खोज पाएंगे तो कमेंट करके ज़रूर बताएं.

अगर आपको अभी भी पांडा नहीं मिला है तो आप नीचे दी गई तस्वीर को देखिए. इस तस्वीर में आपको एक लाल घेरा दिखाई देगा. उस घेरे को ध्यान से देखिए आपको पांडा मिल जाएगा.

तस्वीर देखें

तस्वीर को देखने के बाद आपको समझ में आ ही गया होगा. खैर, आप इस ऑप्टिकल इल्यूज़न चैलेंज को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं. 

ये वीडियो देखें-Rinku Singh के संघर्ष की कहानी जानकर नहीं होगा यकीन, कभी किया था ये काम

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार