इस लड़के का गाना सुन इम्प्रेस हुआ Zomato और जीवनसाथी, जानें Video की खासियत

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़का एक अलग अंदाज में गाना गाता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Zomato और Jeevansathi यूं हुए इस लड़के के गाने के मुरीद, देखें VIDEO

Trending Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आए दिन तरह-तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में लोगों को गाते हुए सुन यूजर्स तारीफों के पुल बांधे नहीं थकते. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसने इंस्टा यूजर्स के साथ-साथ जोमैटो और जीवनसाथी जैसे बड़े ब्रांड को भी इंप्रेस कर रखा है. इस बंदे का नाम है दर्शन मगदुन और इसका गाया गया कवर क्यूपिंड सॉन्ग सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस कवर को सुनकर लोग मानों दीवाने हो गए हैं. गाना इतना सुरीला है मानों कहीं दूर से आती आवाज मन को मोह रही है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस आवाज को ओरिजिनल आवाज से भी बेहतर करार दे रहे हैं. हालांकि, इस लड़के ने मूल गाने की बजाए अपना नया कवर बनाया है, लेकिन इसकी पतली आवाज लोगों को हैरत में डालते हुए उनका ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

यहां देखें वीडियो

जोमैटो और जीवनसाथी ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन

इस कवर सॉन्ग को दर्शन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस लड़के ने इतनी प्यारी आवाज में कवर गाया है कि, लोग इसके गले की तुलना कोयल से करने के लिए मजबूर हो गए हैं. वहीं जोमैटो ने भी इसके कवर की तारीफ करते हुए अपने ऑधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक कमेंट किया है. जोमैटो की तरफ से लिखा गया है, 'हंगरी फॉर मोर कवर'. वहीं जीवनसाथी के ऑफिशयल अकाउंट से मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है, 'उम्मीद है कि आप हमेशा अपनी लाइफ में इतने हॉपलेस रोमांटिक नहीं रहोगे'. दरअसल, इस शख्स ने होपलेस रोमांटिक ऑल माय लाइफ सॉन्ग गाया था.

Advertisement

सुपर से भी ऊपर है गाना 

एक यूजर ने लिखा है, 'ये वाकई ओरिजिनल है.' एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि, 'प्लीज सिंग बोले तो कोयल.' एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'लॉर्ड ऑफ रिवीजन.' वहीं एक बंदे को ये गाना इतना अच्छा लगा है कि उसने लिख दिया, 'वेटिंग फॉर मास्टरपीस.' सोशल मीडिया पर इस शख्स का सुरीला और लाजवाब गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

यह भी देखें- Viral : कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक किया

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article