70 साल के दादा ने दादी के साथ दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करके सबका दिल जीत लिया, वीडियो हुआ वायरल

दुनिया में मौज-मस्ती करने की कोई उम्र नहीं होती है. इंसान किसी भी उम में मौज मस्ती करता है. इंटरनेट के आने से हमें सोशल मीडिया पर बुजुर्गों की मौज-मस्ती करते हुए कई वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
70 साल की उम्र में एनर्जी देख यंगस्टर्स भी हो जाएंगे फेल

दुनिया (World) में मौज-मस्ती (Funny Video) करने की कोई उम्र नहीं होती है. इंसान किसी भी उम में मौज मस्ती करता है. इंटरनेट के आने से हमें सोशल मीडिया पर बुजुर्गों (old Mand Viral Video) की मौज-मस्ती करते हुए कई वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral video) हुआ है. इस वीडियो में एक दादा और दादी की जोड़ी एक गाने पर तहलका मचा रही है. दादा जी पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस कर रहे हैं, जिसे खुद दिलजीत दोसांझ ने लाइक किया है.

वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर दादा जी का वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दिलजीत दोसांझ के गाने पर ख़ूब मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में दादाजी के साथ दादीजी भी मौजूद हैं. उनकी क्यूट स्माइल सबको भा रही है. ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज mr._and_mrs._verma पर शेयर किया गया है. ये कपल ऐसे ही बहुत मज़ेदार वीडियो बनाते रहते हैं. यूज़र्स इनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम