7 साल के बच्चे ने रहस्यमयी अंदाज में पिच पर नचाई गेंद, 20 लाख से ज्यादा बार देखा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे (Boy Delivers Mysterious Ball) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सात साल के बच्चे ने शानदार गेंदबाजी की. पिच पर गेंद नचाकर उन्होंने बोल्ड मारा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
7

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे (Boy Delivers Mysterious Ball) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आपने क्रिकेट खेलते बच्चों के कई वीडियो देखे होंगे. किसी ने सचिन तेंदुलकर के अंदाज में शॉट मारा, तो किसी ने बुमराह की तरह गेंदबाजी की. लेकिन एक सात साल के बच्चे ने शानदार गेंदबाजी की. पिच पर गेंद नचाकर उन्होंने बोल्ड मारा. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा नेट्स पर बॉलिंग प्रेक्टिस कर रहा है. वो रन लेते हुए आता है और बाहर की तरफ गेंद डालता है. बॉल टिप्पा खाकर सीदे स्टम्प्स पर लगई गई. बच्चे का नाम मदद अब्बास बताया जा रहा है. इस वीडियो को मदद अब्बास लेग स्पिनर नाम के पेज ने शेयर किया है. 

देखें Viral Video:

इस वीडियो को 6 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाक्स और सैकड़ों लाइक्स हो चुके हैं. लोगों को बच्चे का बॉलिंग स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'वाकई शानदार एक्शन, टीम इंडिया का फ्यूचर बॉलर दिख रहा है.'

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान