देर रात ऑटो चलाती महिला का VIDEO हुआ वायरल, वजह जानकर इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बुजुर्ग महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, महिला का जज्बा और उनकी हिम्मत ने ढेरों लोगों को इंस्पायर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
5

कुछ करने का जज्बा हो तो बड़ी सी बड़ी मुश्किलें भी आसान हो जाती हैं. एक बुज़ुर्ग महिला जो रोज़ी-रोटी कमाने के लिए रात में ऑटो चलाती हैं, उन्होंने अपनी कहानी से इंटरनेट को भावुक कर दिया है. कंटेंट क्रिएटर आयुष गोस्वामी ने एक वीडियो में महिला की कहानी को रिकॉर्ड किया है, जो सोशल मीडिया पर 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. महिला का जज्बा और उनकी हिम्मत ने ढेरों लोगों को इंस्पायर किया है.

अपनी रूटीन के बारे में बात करते हुए, 55 वर्षीय महिला ने कहा कि वह शाम को अपना ऑटो चलाती हैं और देर रात घर लौटती हैं. वह एक सिंगल मदर हैं और उन्हें अपने बेटे से बिल्कुल भी मदद नहीं मिलती है. उन्होंने कहा, “सबकी अपनी-अपनी मजबूरियां रहती हैं. घर से परेशान रहते हैं, तो रात में निकलना पड़ता है गाड़ी लेकर. क्या करें. ” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, वह काम पर जाने से पहले अपने घर के काम निपटा लेती हैं.

महिला ने आगे कहा, “मेरा एक बेटा है और वो कोई काम धंधा नहीं करता है. उल्टा मुझसे लेता है लड़ झगड़ा के, घर में तोड़ फोड़ करता है. मेरी औलाद मेरी इज्जत नहीं करती तो मैं क्या बोलूंगी? उन्होंने आगे कहा कि, किसी भी काम को करने में शर्म नहीं है, भीख मांगने में शर्म है.

यहां देखें वीडियो

कई यूजर्स ने कमेंट सेक्सशन में बुजुर्ग महिला के बेटे की आलोचना की और कहा कि, जीवन की चुनौतियों से निपटने के प्रति उसका जज्बा और समर्पण प्रेरणादायक है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'सबसे बड़ी योद्धा मां होती है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्राउड ऑफ यू आंटी.'

ये भी देखेंः- फैमिली फंक्शन में कपल ने लूटी महफिल

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में 35 फीट बोरवेल में गिरी 2 साल की बच्ची , रेस्क्यू जारी