Watch Video: 5 महीने के बच्चे ने मां के साथ किया वर्कआउट, Video देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

Trending News: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो हर किसी की आंखों का तारा बन रहा है. वीडियो में एक पांच महीने के बच्चे को अपनी मां के साथ एक्सरसाइज करते देखा जा रहा है. यह वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, वरना कोई भी भरोसा नहीं करता कि 5 महीने का बच्चा मां की तरह प्लैंक एक्सरसाइज कर सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Watch: मां के साथ 5 महीने का बच्चा करता है वर्कआउट, हैरान कर देगा Video

Mother Son Exercise Video: बिजी लाइफस्टाइल में खुद को फिट रखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें सेहतमंद रहने के लिए तरह-तरह एक्सरसाइज और डाइट प्लान का मंत्र बताया जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक पांच महीने का बच्चा अपनी मां के साथ एक्सरसाइज करते देखा जा रहा है. 5 महीने के इस बच्चे का वीडियो हर किसी को अपनी हिम्मत और लगन से हैरत में डाल रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में सबसे पहले मां एक्सरसाइज करने के लिए मैट पर लेटी नजर आती है. मां को देख बच्चा भी पेट के बल लेटकर मां को देखने लगता है. इस बीच मां को प्लैंक एक्सरसाइज करते देखा जाता है. वीडियो में मां अपने दोनों हाथों को जमीन पर रखा और दोनों पैरों को पीछे की तरफ खींचती नजर आती है. मां को देख बच्चा भी ठीक वैसे ही करने लगता है. वीडियो में बच्चा भी मां की तरह प्लैंक एक्सरसाइज करता देखा सकता है. बच्चा अपने दोनों हाथों के बल उठाते देखा जा रहा है.

Advertisement

मगरमच्छ से भिड़ गया 14 साल का बहादुर बच्चा, लड़कर बचाई अपनी जान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'fitstagram.michelle' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 24 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 15,000 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं. जहां हर कोई बच्चे की ताकत और हिम्मत को देख प्रभावित नजर आया, तो हर कोई बच्चे की हौसला अफजाई करते भी देखा गया.

Advertisement

46 साल बाद शख्स ने लाइब्रेरी को वापस की किताब, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है पोस्ट

वहीं यूजर्स भी इस वीडियो को देख बढ़चढ़ कर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कितना प्रभावशील है! वॉच आउट वर्ल्ड'. एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह अद्भुत है.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मेरा 5 महीने का बच्चा नई चीजें सीख रहा है.' बच्चे की मां आगे बताती है कि, उसे अपने बच्चे पर गर्व है और उसे उम्मीद है कि बच्चा मम्मी की तरह मजबूत बनेगा.

Advertisement

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इज़रायल की सेना के हमले में Yahya Sinwar के मारे जाने के बाद क्या कुछ थमेगा इज़रायल?