कैंसर के इलाज के बाद अपने दोस्त से ऐसे मिला 3 साल का बच्चा, Video देख आपकी आंख में आ जाएंगे आंसू

मैक और पेसन दोनों ने एक साथ कैंसर से लड़ाई लड़ी. उनके पुनर्मिलन के इस वीडियो को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ गए. इन नन्हे-मुन्नों का वीडियो निश्चित रूप से लोगों के जीवन में आशा की किरण जगाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो न केवल पीड़ित व्यक्ति को प्रभावित करती है, बल्कि पूरे परिवार को भी इस बुरे सपने का सामना करना पड़ता है. कैंसर से उबरने के बाद, एक 3 वर्षीय लड़के, मैक पोर्टर की एकमात्र इच्छा अपने दोस्त पेसन एल्टिस से मिलने की थी. मैक और पेसन दोनों ने एक साथ कैंसर से लड़ाई लड़ी. उनके पुनर्मिलन के इस वीडियो को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ गए. इन नन्हे-मुन्नों का वीडियो निश्चित रूप से लोगों के जीवन में आशा की किरण जगाएगा. यह वीडियो उन लोगों को जरूर बहुत ताकत देगा, जिन्होंने लड़ने की इच्छाशक्ति और ताकत खो दी है.

एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पेसन एल्टिस, 3, और मैक पोर्टर इस साल अपने कैंसर के इलाज के दौरान फीनिक्स चिल्ड्रन हॉस्पिटल में मिले थे. हफ्तों तक एक दूसरे से दूर रहने के बाद दोनों अस्पताल के बाहर फिर से मिले और उनकी मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस दिल को छू लेने वाले वीडियो को मैकी.स्ट्रॉन्ग नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

देखें Video:

Advertisement

"पेसन और मैक फॉरएवर" कैप्शन के साथ शेयर किए गए इस वीडियो में मैक को हाथ में गुलदस्ता लिए धीरे-धीरे पैसन की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. Payson ख़ुशी से गुलदस्ता लेता है और दोनों फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि इसके बाद दोनों साथ में डांस भी करते हैं.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा, "यह बहुत प्यारा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "आपने तो मेरी आंख में आंसू ला दिए."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article