एक ऑटो रिक्शा है, जिसमें 1-2 नहीं बल्कि 27 लोग बैठे थे, पुलिस ने देखा तो होश उड़ गए

एक ऑटो में कितने लोग हो सकते हैं, 3 या 4 लोग, मगर यूपी में एक ऑटो में ड्राइवर मिलाकर कुल 27 लोग मौजूद थे. ये नज़ारा यूपी के फतेहपुर जिले में देखने को मिला. ये मामला पूरी तरह से हैरान करने वाला है आपको बता दें कि एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर ड्राइवर सहित 27 लोग बकरीद की नमाज पढ़कर वापस जा रहे थे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

एक ऑटो में कितने लोग हो सकते हैं, 3 या 4 लोग, मगर यूपी में एक ऑटो में ड्राइवर मिलाकर कुल 27 लोग मौजूद थे. ये नज़ारा यूपी के फतेहपुर जिले में देखने को मिला. ये मामला पूरी तरह से हैरान करने वाला है आपको बता दें कि एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर ड्राइवर सहित 27 लोग बकरीद की नमाज पढ़कर वापस जा रहे थे. तभी तेज रफ़्तार से जा रही ऑटो पर नजर चेकिंग में लगे पुलिसकर्मियों की पड़ी तब जाकर पुलिस ने दौड़ाकर ऑटो रिक्शा को रोका और  एक-एक करके बच्चों सहित 27 लोगों की गिनती गिनकर ड्राइवर को फटकार भी लगाई. पुलिस ने ऑटो को सीज़ कर दिया है.

वीडियो देखें

फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस बकरीद पर्व के मद्देनजर चौराहे पर मुस्तैद थी तभी बिंदकी कस्बे से थाना क्षेत्र के महरहा गाँव के रहने वाले बच्चों सहित 27 मुस्लिम परिवार के लोग बकरीद की नमाज अदा करके ऑटो रिक्शा में सवार होकर तेज रफ़्तार से अपने गांव वापस जा रहे थे. तभी तेज रफ़्तार से जा रही ऑटो रिक्शा पर नजर पुलिस की पड़ी , जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस फाॅर्स ने ने ऑटो रिक्शा को दौड़ाकर पकड़ा ,

Advertisement

पुलिसकर्मी इस ऑटो और उसमें सवार लोगों को देखने के बाद हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर इस ऑटोवाले का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग सवार थे. सुरक्षा की दृष्टि से देखा जाए तो इस तरह के मामलों से एक्सिडेंट होने की संभावना होती है. ऐसे में सुरक्षित रहना बेहद जरूरी है.

Advertisement

Viral Video: श्रीलंकाई प्रदर्शनकारियों की मस्ती, PM के बेड पर जमकर की कुश्ती