20 कमरों का महल, शानदार यॉट... मां बनते ही दुबई की इस महिला ने पति से मांगी ऐसी चीजें, लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश

Women's Demands From Her Millionaire Husband : करोड़पति लोगों के शौक और डिमांड भी बड़ी अजीबो-गरीब होती है. जो दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है. ऐसा ही एक किस्सा दुबई की एक महिला का है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुबई की महिला ने की पति से अजीबो-गरीब डिमांड

Women's Demands From Her Millionaire Husband : दुबई (Dubai) की एक करोड़पति महिला है, जो अक्सर अपनी हाई-फाई लाइफ स्टाइल को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल ही में इस महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे के जन्म के बाद उस महिला ने अपने मिलेनियर पति से बेहद महंगे गिफ्ट की मांग कर ली, जो अब दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है. इस हॉट टॉपिक के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे हैं. आइए जानते हैं ऐसा क्या तोहफा मांग लिया उस महिला ने जिस पर सबकी नजरे टिकीं हैं. 

मिलेनियर पति से की ये डिमांड 
दुबई की एक रईस महिला ने बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे के जन्म के बाद से ये महिला काफी सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, इस महिला ने एक वीडियो साझा कर इस बात का खुलासा किया है कि जब वो बच्चे को जन्म देगी तो अपने करोड़पति पति से इन चीजों की डिमांड करेगी. अब जब उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया तो उन्होंने अपने पति से एक शानदार याट, 20 कमरों का आलीशान महल, बुर्ज अल अरब पर 100,000 जेंडर रिवील, अमेरिका के शीर्ष सर्जनों के साथ 150,000 डॉलर की ममी का मेकओवर और बहुत सारे सामान की डिमांड की है..

Advertisement

इस वीडियो को soudiofarabia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 3240 लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि उनकी इस डिमांड के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ का कहना है ''यह बहुत घटिया है, इसमें सहानुभूति और सम्मान की कमी है. वहीं एक अन्य ने लिखा है कि इससे रूढ़िवादिता को बढ़ावा मिलता है''. कुछ लोग तो इस महिला को गोल्ड डिगर तक कह रहे हैं.

जानकारी के अनुसार जब वह 6 साल की थीं, तब वह अपने परिवार के साथ दुबई चली गई और आठ साल पहले जब वे विश्वविद्यालय में पढ़ रही थीं, तब उनकी मुलाकात जमाल अल नदक से हुई. जो उनके पति हैं. तीन साल पहले ही दोनों की शादी हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत
Topics mentioned in this article