12वीं पास महिला की फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने का अंदाज़ देख लोग हैरान, बोले- गांव की औरतें किसी से कम नहीं...

यूपी की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इसकी वजह है उसका फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
12वीं पास महिला की फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने का अंदाज़ देख लोग हैरान

गांव में रहने वाले लोग बहुत मेहनती होते हैं, फिर चाहे वो महिला हों या पुरुष सभी कड़ी मेहनत करते हैं. अपना हर काम गांव के लोग खुद ही करते हैं फिर चाहे वो खेती हो या घर का कामकाज. गांव की महिलाओं के बारे में अगर बात की जाए तो लोगों के मन में उनके बारे में एक ही विचार होता है कि वो सिर्फ चूल्हा चौका ही कर सकती हैं. लेकिन, लोगों की इसी सोच को बदलने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने वो कर दिखाया है, जो देख आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. 

दरअसल, यूपी की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इसकी वजह है उसका फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना. यशोधा नाम की यह महिला ना सिर्फ फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है, बल्कि लोगों को इंग्लिश बोलना भी सिखाती हैं. वीडियो देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये इतनी शुद्ध और फ्लुएंट अंग्रेजी बोल रही हैं. इंस्टाग्राम पर यशोधा के ढेरों वीडियोज हैं, जिसमें वो इंग्लिश बोलते और सिखाते नजर आ रही हैं. यशोधा दिखने में बेहद साधारण सी महिला हैं और अपने ज्यादातर वीडियो में वो सिर पर पल्लू रखे हुए नज़र आती हैं. उनका हर वीडियो अलग विषयों के बारे में होता है. 

देखें Video:

Advertisement

लोगों को यशोधा के वीडियोज बहुत पसंद आते हैं. एक लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं. हर वीडियो पर लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं. यूजर्स का कहना है, इसलिए ही कहा जाता है कि कवर से कभी किताब को जज नहीं करना चाहिए. एक यूजर ने कहा- आप अद्भुत काम कर रही हैं. दूसरे ने लिखा- हमें आप पर गर्व है. तीसरे ने लिखा- देश के लिए सच्ची प्रेरणा. 

Advertisement

बता दें कि यशोधा का एक यूट्यूब चैनल 'इंग्लिश विद देहाती मैडम' भी है, जहां वो अपने वीडियो डालती हैं. अपने इंस्टाग्राम बायो पर उन्होंने बताया है कि वो 12वीं पास हैं और कौशाम्बी में रहती हैं. उन्होंने ये भी बताया है कि वो एक होममेकर और एक यू-ट्यूबर हैं. 

Advertisement


ये Video भी देखें: Food Price Increased: Restaurant में खाना महंगा, जानिए आपकी जेब पर पड़ेगा कितना असर?

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट
Topics mentioned in this article