चिड़ियाघर से भाग निकला 12 फुट का सांप, 2 दिन बाद शॉपिंग मॉल में मिला, ऐसे निकाला गया बाहर - देखें Shocking Video

लुइसियाना के मॉल में ब्लू जू एक्वेरियम में अपने बाड़े से भाग निकला एक सांप दो दिन की खोज के बाद मिला. यूपीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कारा, 12 फुट का अजगर सोमवार शाम अपने बाड़े से लापता हो गया था.

चिड़ियाघर से भाग निकला 12 फुट का सांप, 2 दिन बाद शॉपिंग मॉल में मिला, ऐसे निकाला गया बाहर - देखें Shocking Video

चिड़ियाघर से भाग निकला 12 फुट का सांप, 2 दिन बाद शॉपिंग मॉल में मिला

लुइसियाना के मॉल में ब्लू जू एक्वेरियम में अपने बाड़े से भाग निकला एक सांप दो दिन की खोज के बाद मिला. यूपीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कारा, 12 फुट का अजगर सोमवार शाम अपने बाड़े से लापता हो गया था. इस वजह से चिड़ियाघर दो दिनों के लिए बंद करने पड़ा ताकि लोगों को उससे कोई खतरा न हो और उसे आसानी से ढूंढा जा सके.

ब्लू ज़ू एक इंटरैक्टिव एक्वेरियम है जो हाल ही में अमेरिका में लुइसियाना के मॉल में खोला गया है. चिड़ियाघर कर्मचारियों ने एक विशेषज्ञ के साथ मंगलवार की रात अजगर की खोज की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बुधवार को, चिड़ियाघर को फिर से बंद कर दिया गया क्योंकि कर्मचारियों ने खोज जारी रखी.

गुरुवार की तड़के आखिरकार कारा को फिर से पकड़ लिया गया. ब्लू ज़ू एक्वेरियम के मुख्य विपणन अधिकारी रोंडा स्वानसन के अनुसार, सांप "दीवार, छत क्षेत्र में" पाया गया था. ऐसा प्रतीत होता है जैसे कारा मॉल में एक छोटे से क्रॉल स्थान में अपना रास्ता खोजने में कामयाब रही हो.

चिड़ियाघर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ खुशखबरी साझा की जिसमें कारा को दीवार से गिराते हुए दिखाया गया है. अजगर को सुरक्षित और स्वस्थ पाया गया, चिड़ियाघर ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा.

कारा, एक अल्बिनो बर्मी अजगर  को उसके कार्यवाहक विक्टोरिया ने एक सौम्य और जिज्ञासु जानवर के रूप में वर्णित किया था. विक्टोरिया ने डब्ल्यूबीआरजेड को बताया, कि सुबह के करीब 3.45 बजे उन्हें खबर मिली कि अजगर मिल गया है.

देखें Video:

विक्टोरिया ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैंने ब्लू ज़ू में वापस जाने के लिए कभी इतनी तेज़ दौड़ लगाई होगी." "जब भी वे उसे पाते तो मैं वास्तव में बस चला जाता था. यह एक त्वरित बदलाव था, और मैं उस चिड़ियाघर में वापस आ गया था, इससे पहले कि कोई भी इसे महसूस करता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com