Video : हमले के 24 घंटे बाद ही मुट्ठी तानकर फिर चुनावी मैदान में उतरे डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप आरएनसी के चार दिवसीय कार्यक्रम के शुरू होने से एक दिन पहले रविवार को यहां पहुंचे हैं. इसमें हजारों रिपब्लिकन उन्हें औपचारिक रूप से 2024 के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए एकत्रित होंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमले के 24 घंटे बाद ही एक बार फिर चुनावी मैदान में उतर गए हैं और रिपब्लिक नेशनल कन्वेंशन (RNC) डे के लिए मिलवौकी पहुंच गए हैं. उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह फ्लाइट से नीचे उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही वह उतरते वक्त मुट्ठी ताने नजर आ रहे हैं.

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप आरएनसी के चार दिवसीय कार्यक्रम के शुरू होने से एक दिन पहले रविवार को यहां पहुंचे हैं. इसमें हजारों रिपब्लिकन उन्हें औपचारिक रूप से 2024 के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए एकत्रित होंगे.

अमेरिकी समय अनुसार, शनिवार को उनकी चुनावी रैली में हिंसा के चौंकाने वाले दृश्य सामने आए थे, जिसमें उनके दाहिने कान में चोट लग गई थी. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था. बता दें कि इस चार दिवसीय आरएनसी में पार्टी के तामझाम, राजनीतिक भाषण, नीति मंच और राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का मुख्य भाषण होता है.

ट्रम्प पर हमले के कारण कार्यक्रमों की सुरक्षा का अधिक ध्यान रखा जा रहा है. 

पूर्व राष्ट्रपति ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि वह हत्या के प्रयास के कारण अपनी यात्रा में दो दिन की देरी करने जा रहे हैं, "लेकिन मैंने अभी निर्णय लिया है कि मैं किसी 'शूटर' या संभावित हत्यारे की वजह से कार्यक्रम में बदलाव या फिर अन्य किसी भी चीज के लिए खुद को मजबूर महसूस नहीं करूंगा."

जानकारी के मुताबिक ट्रंप गुरुवार से पहले आरएनसी में भाषण नहीं देंगे.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: Tihar से रिहा हुए केजरीवाल, कहा-ED और CBI पर हो रहा कब्जा