यूएस नेवी का विमान अल्बामा में क्रैश, 2 पायलटों की मौत

यूएस नेवी ने कहा, "अब तक हमें घटना में किसी नागरिक के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. मौजूदा समय में घटना की जांच चल रही है."

Advertisement
Read Time: 5 mins

अमेरिका के अल्बामा (Alabama) में अमेरिकी नौसेना (US Navy) का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त (Airplane Crash) हो गया है. इस घटना ंमें विमान में सवार दो पायलटों की मौत की खबर आ रही है. अमेरिकी नौसेना के मुताबिक, अल्मबामा के पास दो सीटर विमान क्रैश होने से विमान में मौजूद दो क्रू सदस्यों की आज मौत हो गई. यह हादसा एक आवासीय क्षेत्र के नजदीक हुआ है. हालांकि, किसी के नागरिक के घायल होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है. इस दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं लगा है. 

अमेरिकी नौसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, "यूएस नेवी का T-6B टेक्सन-2 विमान अल्बामा के फॉले में करीब शाम 5 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान में सवार क्रू सदस्यों की दुर्घटना में मौत हो गई है. मृतक पायलटों का नाम जारी नहीं किया गया है."

यूएस नेवी ने कहा, "अब तक हमें घटना में किसी नागरिक के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. मौजूदा समय में घटना की जांच चल रही है. अमेरिकी नौसेना स्थानीय प्रशासन के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रही है."

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article