Advertisement

Elon Musk खरीदने जा रहे Twitter Inc, "आखिरी चरण में बेस्ट ऑफर वाली डील"

ट्विटर (Twitter) अब तक इलॉन मस्क (Elon Musk) के साथ हुए समझौते में दूसरों से भी बोलियां मंगाने वाले प्रावधान पर मंजूरी नहीं पा सका है.  फिर भी, ट्विटर मस्क को ब्रेक-अप फीस देकर दूसरी पार्टी का ऑफर मंजूर कर सकता है.  ट्विटर और मस्क दोनों की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.  

Advertisement
Read Time: 9 mins
Twitter ने खुद को Elon Musk को बेचना का फैसला लगभग कर लिया है

ट्विटर इंक (Twitter Inc) ने खुद को दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी इलॉन मस्क (Elon Musk) को $54.20 प्रति शेयर कैश में बेचने का फैसला लगभग कर लिया है. रॉयटर्स के अनुसार, इलॉन मस्क ने मूल रूप से सोशल मीडिया कंपनी को यह ऑफर दिया था साथ ही इसे "बेस्ट और फाइनल" बताया था. इस मामले से जुड़े लोगों ने बताया. सूत्रों ने बताया कि ट्विटर सोमवार देर से $43 billion की डील की घोषणा कर सकता है अगर एक बार इसके बोर्ड मेंबर ट्विटर शेयरहोल्डर्स के लिए इस ट्रांज़ेक्शन की अनुमति दे देते हैं. साथ ही सूत्रों ने यह भी कहा कि  यह पूरी तरह से संभव है कि यह डील आखिरी समय पर खतरे में पड़ सकती है.

Advertisement

ट्विटर अब तक मस्क के साथ हुए समझौते में दूसरों से भी बोलियां मंगाने वाले प्रावधान पर मंजूरी नहीं पा सका है.  फिर भी, ट्विटर मस्क को ब्रेक-अप फीस देकर दूसरी पार्टी का ऑफर मंजूर कर सकता है.  ट्विटर और मस्क दोनों की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.  

वहीं वॉल स्ट्रीट के टेक एनलिस्ट डेन आइव्स कहते हैं, हमारा मानना है कि ट्विटर के लिए अभी तक कोई और खरीददार सामने नहीं आया है. पिछले हफ्ते दिए गए मस्क के फाइनेंसिंग प्लान के अनुसार, ट्विटर बोर्ड ने मस्क के प्रस्ताव पर दोबारा विचार किया और बातचीत की,और अब इस पर मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं, जिससे बोर्ड पर दबाव पड़ रहा है. 
वहीं CNBC की पत्रकार एम्मा ग्राहम ने डेन आइव्स के ट्वीट को दोबारा शेयर करते हुए ट्वीट किया, अगर आपको लगता है कि ट्विटर ने इलॉन मस्क का "बेस्ट ऑफर" क्यों स्वीकारा, तो उसका जवाब यह है.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War : हमास की कैद में बंद Hostages के Videos उनके परिजनों ने Internet पर किए Share

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: