नशे में अंजान महिला के बिस्तर में सो गया कंपनी का बड़ा अधिकारी, ज़मीन पर बिखरे मिले कपड़े...: रिपोर्ट

अमेरिका में पुलिस को रविवार तड़के एक महिला की कॉल मिली थी, जो ऑफिस से वापस लौटी थी और उसने अंजान आदमी को अपने बिस्तर पर सोता हुआ पाया...उसके कपड़े भी ज़मीन पर गिरे हुए थे.  

Advertisement
Read Time: 19 mins

अमेरिका (US) में एक बड़ी कंपनी का एक बड़ा अधिकारी (Top Executive) नशे की हालत में एक अंजान महिला के घर में घुस गया और उसके बिस्तर पर सो गया. कई खबरों के अनुसार, इस एक मीट प्रोसेसिंग कंपनी के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. यह व्यक्ति टायसन फूड्स कंपनी का सीएफओ (CFO) जॉन आर टायसन, कंपनी के फाउंडर का पड़-पोता भी है. इस व्यक्ति पर सार्वजनिक तौर पर पीने और आपराधिक तौर पर दूसरे की प्रॉपर्टी में घुसने के आरोप लगाए गए हैं.  अरकांसास में एक महिला ने पुलिस को फोन कर बताया था कि उसे उसके बिस्तर पर सोता हुआ एक अंजान आदमी मिला है जिसके कपड़े भी ज़मीन पर बिखरे पड़े थे.  

रिपोर्ट्स के अनुसार, फाएट्टेविले की पुलिस को रविवार तड़के महिला की एक कॉल मिली थी, जो ऑफिस से वापस लौटी थी और उसने अंजान आदमी को अपने बिस्तर पर सोता हुआ पाया...उसके कपड़े भी ज़मीन पर गिरे हुए थे.  

जब पुलिस अधिकारी पहुंचे और उन्होंने 32 साल के टायसन को उठाने की कोशिश की तो वो कुछ "बोल पाने की हालत में नहीं" था और फिर लेट गया और कुछ देर बैठने के बाद फिर से सो गया. पुलिस को उसकी सांस और शरीर से शराब की बू आई और उसका शरीर में बुहत से आलस भरा हुआ था, और वह सही से चल नहीं पा रहा था."

Advertisement

टायसन को अब 1 दिसंबर को कोर्ट में पेश होना है. उस पर आरोप लगे हैं और उसे $415 के मुचलके पर छोड़ा गया है.  इस बीच टायसन फूड्स ने इस घटना पर टिप्पणी से मना कर दिया है और इसे निजी मामला बताया है. 

Advertisement

हालांकि टायसन ने इसके लिए माफी मांगी है और कहा है कि वह शराब के अत्यधिक सेवन के लिए काउंसलिंग ले रहा है.  उसने सारी कंपनी के लिए संदेश लिखते हुए कहा, मैं अपने निजी व्यवहार के लिए शर्मिंदा हूं जो मेरे निजी मूल्यों और कंपनी के मूल्यों से मेल नहीं खाता. टायसन फूड्स में हमारी एक-दूसरे से ऊंची अपेक्षाएं हैं. मैंने गंभीर गलती की है और इसने मुझे मेरे कार्यों के दूसरों पर असर के बारे में विचार करने पर मजबूर किया है." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India