अमेरिका में गोलीबारी मामला : आरोपी के मौत की सूचना के बाद आम लोगों ने चैन की सांस

पुलिस के अनुसार संदिग्ध आरोपी की पहचान 40 वर्षीय रॉबर्ट कार्ड के रूप में की है. पुलिस को लग रहा है कि आरोपी ने खुदको ही गोली मारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका में बीते गुरुवार को हुई गोलीबारी मामले संदिग्ध आरोपी के मारे जाने की सूचना के बाद मेने में रहने वाले आम नागरिकों ने चैन की सांस ली है. अमेरिका के मेने इलाके जहां पर यह घटना हुई उसके आसपास रहने वाले लोग दहशत में थे. लेकिन अब जब पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के मारे जाने की पुष्टि कर दी है तो लोग अब अपने घरों से बगैर किसी डर के निकल रहे हैं.

पुलिस के अनुसार संदिग्ध आरोपी की पहचान 40 वर्षीय रॉबर्ट कार्ड के रूप में की है. पुलिस को लग रहा है कि आरोपी ने खुदको ही गोली मारी है. हालांकि अभी भी इस मामले की जांच चल रही है. आरोपी की मौत कैसे हुई है इसका पक्के तौर पर पता तभी चलेगा जब यह जांच पूरी होगी. 

बता दें कि अमेरिका के मेन के लेविस्टन में गुरुवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 18 लोग मारे गए थे. जबकि दर्जनों लोग घायल हुए थे. पुलिस ने कहा था कि बंदूकधारी अभी भी फरार है. वहीं, सीएनएन ने मरने वालों की संख्या 20 से ज्यादा बताई थी. एबीसी न्यूज के अनुसार गोलीबारी एक बॉलिंग एली में हुई, जिसमें एक स्थानीय बार और वॉलमार्ट वितरण केंद्र पर गोलीबारी की भी सूचना मिली थी.

लेविस्टन शहर के पार्षद रॉबर्ट मैक्कार्थी ने कहा था कि अधिकारियों ने 18 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की पुष्टि की थी. स्थानीय मीडिया के अनुसार, गोलीबारी एक बॉलिंग गली और कम से कम एक अन्य स्थान, एक स्थानीय रेस्तरां और बार में हुई, पुलिस ने कहा था कि बंदूकधारी अभी भी बड़े पैमाने पर है.

Featured Video Of The Day
Mumbai Dharavi Masjid Controversy: Shimla के बाद अब Dharavi में मस्जिद पर बवाल, समझिए पूरा मामला
Topics mentioned in this article