सऊदी अरब पहली बार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा

रूमी अलकाहतानी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की कि वह दुनिया की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

सऊदी अरब पहली बार मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा. यह इस्लामिक देश के लिए एक ऐतिहासिक कार्यक्रम भी बन जाएगा. अनुभवी और प्रभावशाली हस्ती रूमी अलकाहतानी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की कि वह दुनिया की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी. 

उन्होंने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीर में मॉडल को स्ट्रैपलेस सीक्विन्ड गाउन पहने देखा जा सकता है. तस्वीरों के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर अरबी में लिखा, "मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भाग लेने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं. मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब की यह पहली भागीदारी है."

खलीज टाइम्स के अनुसार, रियाद में जन्मी अलकाहतानी सुर्खियों में रहने वाली कोई अजनबी नहीं है. वह कई वैश्विक प्रतियोगिताओं में शामिल हुई हैं. कुछ सप्ताह पहले मलेशिया में मिस एंड मिसेज ग्लोबल एशियन थी. 

पिछले साल मिस निकारागुआ शेन्निस पलासियोस को मिस यूनिवर्स 2023 का ताज पहनाया गया था. पहली बार, निकारागुआ का कोई प्रतियोगी प्रतियोगिता का विजेता बना, जबकि थाईलैंड की एंटोनिया पोर्सिल्ड और ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया.

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India
Topics mentioned in this article