पहले हवा में घूमा, फिर जमीन पर तेजी से आकर गिरा, ब्राजील में प्लेन क्रैश का VIDEO

लोकल टीवी चैनल ग्लोबोन्यूज़ ने बताया कि शुक्रवार को ब्राज़ील के विन्हेडो में 62 लोगों को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ब्राजील:

ब्राजील के विनहेडो से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक,  62 लोगों को ले जा रहा प्लेन क्रैश हो गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी देखा जा सकता है. वीडियो में देख सकते हैं कि आसमान से एक प्लेन अनियंत्रित होकर जमीन पर  गिर रही है.

लोकल टीवी चैनल ग्लोबोन्यूज़ ने बताया कि शुक्रवार को ब्राज़ील के विन्हेडो में 62 लोगों को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वेबसाइट जी1 ने वोएपास का हवाला देते हुए कहा कि एयरलाइन वोएपास लिन्हास एरियाज द्वारा संचालित एटीआर-72 विमान पराना राज्य के कास्कावेल से साओ पाउलो के गुआरुल्होस जा रहा था.

साउ पाओलो स्थित फायरफाइटर की स्थानीय टीम ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एक प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है. फिलहाल इस घटना पर इतनी ही जानकारी है. जानकारी मिलते ही खबर को अपडेड की जाएगी.

समाचार एजेंसी एसोसिएट प्रेस ने इस खबर की पुष्टि की लिए ब्राजील के हवाईअड्डा प्राधिकरण इन्फ्राएरो से संपर्क किया. हालांकि, ऑथोरिटी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की. इन सबके बावजूद चौंकाने वाली खबर आ रही है कि पैसेंजर प्लेन में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें 62 यात्री सवार थे.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?