वाशिंगटन: भारतीय दूतावास कार्यालय में मृत पाया गया अधिकारी, जांच शुरू 

भारतीय दूतावास ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में मौत की पुष्टि की, लेकिन कोई और जानकारी नहीं दी है. इस बयान में कहा गया है कि बेहद दुख के साथ, हम यह बताना चाहते हैं कि भारतीय दूतावास के एक सदस्य का 18 सितंबर 2024 की शाम को निधन हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वाशिंगटन में भारतीय दूतावास के एक अधिकारी को मिशन परिसर के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में कथित तौर पर मृत पाया गया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, स्थानीय पुलिस और सीक्रेट सर्विस फिलहाल बुधवार को हुई घटना की जांच कर रही है, जिसमें आत्महत्या की संभावना भी शामिल है. दूतावास ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में मौत की पुष्टि की, लेकिन कोई और जानकारी नहीं दी.

इस बयान में कहा गया है कि बेहद दुख के साथ, हम यह बताना चाहते हैं कि भारतीय दूतावास के एक सदस्य का 18 सितंबर 2024 की शाम को निधन हो गया. हम उनके शव को जल्द ही भारत भेजने के लिए सभी संबंधित एजेंसियों और परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं. परिवार की गोपनीयता की चिंता के कारण मृतक के बारे में अतिरिक्त जानकारी नहीं साझा की जा रही है. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं. आपकी समझदारी के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi में Chattisgarh नक्सली हिंसा पीड़ितों ने राष्ट्रपति मूर्मु से की मुलाकात, अपनी तकलीफें की साझा