King Charles से अकेले मिलना चाहती हैं Meghan Markle, इस कारण ख़त लिख की है गुज़ारिश : रिपोर्ट

किंग चार्ल्स (King Charles III) से मेगन मर्केल (Meghan Markle), डचेस और ससेक्स इस मीटिंग में महत्वपूर्ण शाही मामलों पर बात करना चाहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ब्रिटेन के महाराज चार्ल्स तृतीय (King Charles III) के छोटे बेटे प्रिंस हैरी (Prince Harry) की पत्नी हैं Meghan Markle (मेगन मर्केल)

शाही परिवार (Royal Family) से जुड़े एक जानकार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि मेगन मर्केल, डचेज़ और ससेक्स  (Meghan Markle, Duchess of Sussex) ने कैलिफोर्निया में अपने घर लौटने से पहले महाराज चार्ल्स तृतीय (King Charles III) से मुलाकात की अपील की है. डचेस और ससेक्स इस मीटिंग में महत्वपूर्ण शाही मामलों पर बात करना चाहती हैं. एक यूट्यूबर नील सीन ( Neil Sean) ने दावा किया है कि मर्केल 73 साल के राजा से मिल कर गलतफहमियों को दूर करना चाहती हैं. नील सीन कहते हैं," यह मेगन मर्केल ने बहुत बहादुरी का काम किया है. 

मेगन ने कैलिफोर्निया लौटने से पहले परिवार में पड़ी दरार को कम करने के लिए यह अपील की है. सीन ने दावा किया है कि उन्हें यह बात एक बहुत विश्वस्नीय सूत्र से पता चली है कि मर्केल ने निजी बातचीत के लिए महाराज को एक पत्र भेजा है. नील सील कहते हैं, " अब आप जानते हैं कि आपको मेघन के खुद पर विश्वास की आपको तारीफ करनी होगी, चाहें आप कुछ भी सोचें." 

रॉयल एक्सपर्ट ने कहा, " दावा किया जा रहा है कि वो अब कैलिफोर्निया लौटने से पहले महाराज चार्ल्स तृतीय (King Charles III) से आमने-सामने अकेले में मिलना चाहती हैं. "नील सीन ने कहा कि राजा की मौजूदगी की दरख़्वास्त एक पत्र के ज़रिए करना ज़रूरी है.  

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, एक बहुत अच्छे सूत्र ने बताया है कि यह दरख़्वास्त एक औपचारिक पत्र में की गई. आप इसी तरह से राजा को लिखते हैं. और फिर यह आगे राजा के पास पहुंचता है." 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार