"जो बाइडेन, सदैव आपकी आभारी रहूंगी": डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में कमला हैरिस

कमला हैरिस ने शिकागो में आयोजित डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में कहा कि वह सदैव जो बाइडेन की आभारी रहेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कमला हैरिस ने शिकागो में आयोजित डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में कहा कि वह सदैव जो बाइडेन की आभारी रहेंगी. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा जो बाइडेन की आभारी रहूंगी." पार्टी कन्वेंशन के पहले दिन अपने भाषण में उन्होंने कहा, "मैं हमारे अविश्वसनीय राष्ट्रपति जो बाइडेन का जश्न मनाकर इसकी शुरुआत करना चाहती हूं. जो, आपके ऐतिहासिक नेतृत्व और हमारे देश के लिए आपके आजीवन सेवा के लिए धन्यवाद. हम आपके हमेशा आभारी रहेंगे."

उन्होंने कहा, "हमारे देश के हर कोने और हर वर्ग के लोग यहां हैं और इस नवंबर में हम एक साथ आएंगे और एक स्वर में घोषणा करेंगे कि हम आगे बढ़ रहे हैं. हमें हमेशा याद रखना चाहिए - जब हम लड़ते हैं, तो हम जीतते हैं."

बता दें, गुरुवार को 59 वर्षीय हैरिस औपचारिक रूप से 5 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामांकन स्वीकार करते हुए अपना भाषण देंगी.

कन्वेंशन में लगभग 50,000 विजिटर के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें लगभग 4,000 प्रतिनिधि शामिल हैं. कन्वेंशन का विषय "लोगों के लिए, हमारे भविष्य के लिए" है. डीएनसी अधिकारियों के अनुसार, सोमवार का विषय "लोगों के लिए" था.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: SP Singh Baghel ने कहा- 'Governance को Grassroot पर ले जाना पीएम का एजेंडा'
Topics mentioned in this article