न्यू जर्सी में आवासीय इमारत में आग लगने से भारतीय प्रभावित

वाणिज्य दूतावास ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उसे न्यू जर्सी सिटी में एक आवासीय इमारत में "आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना' के बारे में पता चला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
न्यूजर्सी शहर के नेल्सन एवेन्यू की इमारत में 11 भारतीय छात्र और एक जोड़ा रहता था. (Representational Image)
न्यूयॉर्क:

अमेरिका के न्यू जर्सी शहर की एक इमारत में आग लगने से विस्थापित हुए दर्जनों लोगों में कुछ भारतीय छात्र और पेशेवर भी शामिल हैं. हालांकि, इमारत में रहने वाले लोगों या अग्निशमन कर्मियों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. शहर की प्रवक्ता किम्बर्ली वालेस-स्काल्सियोन ने कहा कि आग 77 नेल्सन एवेन्यू में बहु-मंजिला इमारत के भूतल में लगी और पहली व दूसरी मंजिल और फिर छत तक फैल गई. आग से पड़ोस की इमारत की छत को भी नुकसान पहुंचा है. 

न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा कि वह आग से प्रभावित भारतीयों को सहायता प्रदान कर रहा है. वाणिज्य दूतावास ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि उसे न्यू जर्सी सिटी में एक आवासीय इमारत में "आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना' के बारे में पता चला.

यह घटना गुरुवार को हुई थी. वाणिज्य दूतावास ने कहा, "वहां रहने वाले भारतीय छात्र और पेशेवर सुरक्षित हैं, कोई हताहत नहीं हुआ है." बताया जा रहा है कि न्यूजर्सी शहर के नेल्सन एवेन्यू की इमारत में 11 भारतीय छात्र और एक जोड़ा रहता था.

वाणिज्य दूतावास ने कहा, "हम छात्रों से संपर्क बनाए हुए हैं और आवास और महत्वपूर्ण दस्तावेजों आदि समेत सभी सहायता प्रदान कर रहे हैं. हम सभी सहायता प्रदान करते रहेंगे."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में PM Modi ने दोहराया Supreme Court का UPA के लिए पुराना बयान
Topics mentioned in this article