Covid-19 नियमों के उल्लंघन में 'भारतीय मूल के स्पाइडरमैन' और उसके चीनी दोस्तों पर सिंगापुर में लगा जुर्माना

भारतीय मूल के युवक ने पिछले साल नए साल की पूर्व संध्या (New Years Eve) पर नदी किनारे एक पार्टी में स्पाइडरमैन (Spiderman) की पोशाक में पहुंच कोविड-19 (अस्थायी उपाय) (नियंत्रण आदेश) विनियम 2020 का उल्लंघन किया था.कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने पर 10,000 सिंगापुरी डॉलर तक का जुर्माना, छह महीने तक की जेल या दोनों का प्रावधान है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नदी किनारे Party में Spiderman की पोशाक में पहुंचा था भारतीय मूल का युवक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिंगापुर (Singapore) में भारतीय मूल के 19 वर्षीय एक युवक पर कोविड-19 (Covid19) संबंधी नियमों का उल्लंघन कर नए साल का जश्न मनाने के मामले में 4,000 सिंगापुरी डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. स्थानीय मीडिया की एक खबर में यह जानकारी दी गई. खबर के मुताबिक कोटरा वेंकट साई रोहनकृष्णा ने पिछले साल नए साल की पूर्व संध्या (New Years Eve) पर नदी किनारे एक पार्टी में स्पाइडरमैन (Spiderman) की पोशाक में पहुंच कोविड-19 (अस्थायी उपाय) (नियंत्रण आदेश) विनियम 2020 का उल्लंघन किया था.

समाचार पत्र ‘द स्ट्रेट टाइम्स' की खबर के अनुसार, वह और उसके तीन दोस्त अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने के लिहाज से क्लार्क क्वे में एक भीड़ में शामिल हुए थे. कुछ दिन बाद उन्होंने इस वीडियो को यूट्यूब पर साझा किया था, जिसमें वह कोविड-19 सुरक्षा प्रबंधन उपायों का उल्लंघन करते नजर आ रहे थे.

उप लोक अभियोजक जेरेमी बिन ने अदालती दस्तावेजों में बताया कि रोहनकृष्णा के चीन के दो दोस्तों ग्लैक्सी लो जुआन मिंग, ली हर्न सिंग और भारतीय मूल के आकाश ने उसकी वीडियो बनाने में मदद की.

बिन ने कहा कि रोहनकृष्णा की स्पाइडरमैन की पोशाक ने लोगों को आकर्षित किया और उन्होंने उस वक्त मास्क भी नहीं पहन रखा था, जो तब लागू नियम के तहत अनिवार्य था.

कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने पर 10,000 सिंगापुरी डॉलर तक का जुर्माना, छह महीने तक की जेल या दोनों का प्रावधान है.

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest
Topics mentioned in this article