Elon Musk ने Twitter ठीक करने को रखा यह इंटर्न...iPhone हैक कर हो चुका है मशहूर

इलॉन मस्क (Elon Musk) और पूर्वआईफोन हैकर (iPhone Hacker Geroge Hotz ) को ट्विटर का (Twitter) का खराब हुआ सर्च फीचर ठीक करने के लिए काम पर रखा गया है. साथ ही नॉन-डिसमिसेबल लॉगइन पॉप-अप (Non-dismissible login pop-up) की परेशानी भी दूर करने को कहा गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इलॉन मस्क (Elon Musk) ने पूर्व आईफोन हैकर को Twitter का नया इंटर्न बनया है.

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने जबसे ट्विटर (Twitter) का अधिगृहण किया है, तब से उन्हें कंपनी से हजारों लोगों को निकाला है या बाक़ी बहुत से लोगों ने इस्तीफा दिया है. इसके कारण ट्विटर दफ्तर में लगभग अराजकता का माहौल है. लेकिन अब उन्होंने ट्विटर के सर्च में आ रही कमियों को दूर करने के लिए जॉर्ज होट्स (Geroge Hotz) को काम पर रखा है.  साल 2007 में एक टीनेजर के तौर पर जॉर्ज  ने iPhones को हैक करके अचानक बड़ी लोकप्रियता हासिल की थी.  जॉर्ज होट्स अब 12 हफ्तों के लिए ट्विटर में इंटर्न के तौर पर काम करेंगे.  

ट्विटर के अनुसार, इलॉन मस्क ने पूर्व आईफोन हैकर को प्लैटफॉर्म का खराब हुआ सर्च फीचर ठीक करने के लिए काम पर रखा है. साथ ही नॉन-डिसमिसेबल लॉगइन पॉप-अप (Non-dismissible login pop-up) की परेशानी भी दूर करने को कहा गया है. जॉर्ज होट्स को ट्विटर के नए बॉसस के यह ऑफर तब मिला जब उन्होंने इलॉन मस्क की तरफ से ट्विटर कर्मचारियों को "बेहद हार्डकोर" होने या चले जाने का अल्टीमेटम देने की तारीफ की थी.

जॉर्ज होट्स  ने कहा, यही वो एटीट्यूट है, जिससे कुछ शानदार चीज़ें बनती हैं. जिन्हें महानता नहीं चाहिए, वो जा सकते हैं."

आगे उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, "मैं वहीं पैसा डालूंगा जहां मेरा पेट भरेगा. मैं ट्विटर में 12 हफ्तों की इंटर्नशिप पर हूं. यह पस्त पड़ी दुनिया में पैसे कमाने के बारे में नहीं है, यह दुनिया को जीवंत बनाने के बारे में है."  

Advertisement

इस पर इलॉन मस्क ने उन्हें ऑफर देते हुए कहा, "ज़रूर, आओ बात करें."

एक और पोस्ट में होट्स ने जानकारी दी थी कि उन्होंने ऑफर स्वीकार कर लिया है. उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्हें ट्विटर ने 12 हफ्तों की इंटर्नशिप पर रखा गया है. 

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: TVS iQube, Vida V1 Pro & Ather 450S में कौन बेहतर ? | NDTV India