"अरसे से सेक्स नहीं किया", Google सह-संस्थापक की बीवी से Affair की खबर पर बोले Elon Musk

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने कहा, "पब्लिकेशन उनका "चरित्र हनन" कर रहा है. पहले भी उन्होंने ऐसा किया है और इन कथित गलतियों में शामिल किसी व्यक्ति का कभी इंटरव्यू (Interview) भी नहीं लिया गया." 

Advertisement
Read Time: 10 mins
E
वॉशिंगटन:

टेस्ला (Tesla) के सीईओ (CEO) इलॉन मस्क (Elon Musk) ने उस मीडिया रिपोर्ट (Media Report) को खारिज किया है जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि उनका निकोल शैनाहन (Nicole Shanahan) के साथ अफेयर है जो अरबपति गूगल (Google) के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin's) की बीवी हैं.  ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट की गई स्टोरी पर जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि यह रिपोर्ट, "पूरी बकवास" है. इलॉन मस्क ने ट्वीट किया, " यह रिपोर्ट पूरी बकवास है, सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक पार्टी में साथ थे."

इलॉन मस्क ने कहा कि वो पिछले तीन सालों में सर्गेई ब्रिन की बीवी से दो बार मिले हैं. दोनों ही समय और भी लोग मौजूद थे. उके बीच कुछ भी "रोमांटिक नहीं" है.

इलॉन मस्क ने इस रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा कि पब्लिकेशन "चरित्र हनन" कर रहा है. पहले भी उन्होंने उन्होंने ऐसा किया है और इन कथित गलतियों में शामिल किसी व्यक्ति का कभी इंटरव्यू भी नहीं लिया गया." 

रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि यह अफेयर तब हुआ जब  इलॉन मस्क का उनकी पार्टनर और सिंगर ग्रीम्स के साथ सितंबर 2021 में ब्रेकअप हो गया था.  

इन सभी दावों को खारिज करते हुए इलॉन मस्क ने यह भी कहा कि बहुत लंबे समय से उनहोंने सेक्स भी नहीं किया है.  

एक और ट्वीट के जवाब में उन्होंने कहा, " काफी लंबे समय से मैंने सेक्स भी नहीं किया है ( ठंडी सांस भरते हुए)"

Advertisement

उन्होंने एक पार्टी में अपनी और सर्गेई ब्रिन की नज़दीक खड़े हुए एक फोटो भी पोस्ट की और दावा किया कि यह हाल ही में ली गई थी. इलॉन मस्क ज़ाहिर तौर पर मीडिया के ऐसा आरोपों से निराश हैं. 

Featured Video Of The Day
Gurugram-Ahmedabad Accident: गुड़गांव से अहमदाबाद तक जानलेवा सड़क हादसे | 5 Ki Baat
Topics mentioned in this article